Advertisement
trendingPhotos1304731
photoDetails1hindi

Ranbir Alia Spotted: प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट को करण जौहर से मिलाने ले गए रणबीर कपूर, देर रात सामने आई ऐसी तस्वीरें

Ranbir Alia Spotted Phoots: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियां कर रहे हैं. ऐसे में अब इस कपल की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें हम आपके लिए लेकर आए हैं. 

1/5

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी प्रेग्रेंसी को जमकर इंजॉय कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ खूब क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में इटली से बेबीमून मना कर लौटे रणबीर आलिया अब देर रात करण जौहर के ऑफिस में उनसे मिलने के लिए पहुंचे. इस दौरान इस कपल की कुछ खास तस्वीरें हम उनके फैंस के लिए लेकर आए हैं. 

 

2/5

पीले रंग की ड्रेस में आलिया भट्ट इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दे रही थीं. इसके साथ ही प्रेग्नेंट एक्ट्रेस ने अपनी सेहत को ध्यान में रखते हुए चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. सोशल मीडिया आलिया की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

3/5

ब्लैक शर्ट पहने रणबीर कपूर ने भी इस दौरान अपने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था. रणबीर कपूर भी अपने चेहरे को इस दौरान मास्क से कवर किए दिखाई दिए. ये स्टार कपल इटली में बेबीमून मनाने के लिए गया था और रविवार रात वाप आ गया है. ऐसे में अब रणबीर आलिया एक दूसके के साथ खूब टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

 

4/5

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया-रणबीर ने इसी साल अप्रैल में शादी रचाई है. शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी. 

 

5/5

दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से हुई थी. इस फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे. फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी राय भी अहम रोल में नजर आएंगी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़