Advertisement
trendingPhotos1750877
photoDetails1hindi

Ram Charan: सुपरस्टार की लाडली की पहली तस्वीरें, अस्पताल के बाहर नन्हीं परी को यूं सीने से लगाए दिखे एक्टर

Ram Charan Daughter: राम चरण और उपासना कामिनेनी हाल ही पैरेंट्स बने हैं और ये कपल पहली बार लाडली के साथ स्पॉट हुआ. अस्पताल के बाहर दोनों को न्यू बोर्न के साथ स्पॉट किया गया. खास बात ये थी कि राम चरण लाडली को सीने से लगाए हुए दिखे.

राम चरण बेटी के साथ दिखे

1/5
राम चरण बेटी के साथ दिखे

गोद में बिटिया, पत्नी का साथ और होठों पर प्यारी सी मुस्कान लिए राम चरण काफी खुश दिख रहे थे. इस कपल की एक झलक पाने के लिए काफी भीड़ अस्पताल के बाहर जुटी हुई थी जिस दिन नवजात का जन्म हुआ उस दिन भी अस्पताल के बार राम चरण के फैंस भारी तादाद में पहुंच गए थे.

सीने से लगाए दिखे नन्ही परी को

2/5
सीने से लगाए दिखे नन्ही परी को

19 जून को उपासना कामिनेनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 20 जून को नन्ही परी का जन्म हुआ. 4 दिनों से जज्जा बच्चा का ध्यान अस्पताल में ही रखा जा रहा था और अब फाइनली इन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

पत्नी उपासना अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

3/5
पत्नी उपासना अस्पताल से हुईं डिस्चार्ज

उपासना भी मैक्सी ड्रेस पहने इस दौरान दिखीं और उनके चेहरे पर भी मां बनने की खुशी और ग्लो दोनों ही साफ दिख रहा था. वहीं पूरा परिवार भी लक्ष्मी घर पर आने से काफी खुश है. खुद चिरंजीवी ने पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी का इजहार किया था.  

20 जून को बनी थीं मां

4/5
20 जून को बनी थीं मां

रामचरण और उपासना शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बनकर खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. उन्होंने बेबी के जन्म से पहले ही सारी तैयारियां कर ली थी वहीं बेटी के जन्म से पांच दिन पहले ही दोनों ने अपनी शादी की 11वीं सालगिरह भी धूमधाम से मनाई  

परिवार में खुशी का माहौल

5/5
परिवार में खुशी का माहौल

वहीं कहा जा रहा है कि ये कपल अब बच्चे के साथ अब पूरे परिवार के साथ ही रहने वाला है ताकि लाडली को दादा-दादी का भी पूरा प्यार मिल सके और वो अपना बचपन अकेले नहीं बल्कि परिवार के साथ गुजारे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़