Advertisement
photoDetails1hindi

Photo: करियर के पीक पर पहुंच इन स्टार्स ने छोड़ा बॉलिवु्ड, इस एक्ट्रेस ने तो स्टारडम में पछाड़ा कई बड़े हीरोज को

Actor who left Bollywood: कई मशहूर एक्टर्स ने  बॉलिवुड का स्टारडम छोड़कर अपनी नॉट सो फेमस जिंदगी में कम बैक कर लिया है. आइए आज उन स्टार्स के बारे मे जानते हैं जिन्होंने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया. भले ही ये स्टार्स किसी फिल्म में नजर नहीं आते लेकिन फिर भी लोगों में उनकी दीवानगी कम नहीं हुई है. फैंस आज भी अपने पसंदीदा सितारों के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहत हैं. 

 

1/5

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा अपनी परफेक्ट स्माइल से लाखों लोगों को दीवाना कर देती हैं. एक वक्त था जब वो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस थीं. उन्होंने 'कल हो ना हो', 'वीर-जारा', 'दिल चाहता है' और 'कोई मिल गया' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. अब प्रीति फिल्मों में नजर नहीं आतीं. उन्होंने अपनी आईपीएल टीम  kings XI Punjab पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. शादी के बाद वो Los Angleses शिफ्ट हो गई हैं. 

 

2/5

इमरान खान अपने चॉकलेटी लुक के लिए लड़कियों में फैमस थे. उन्होंने फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, आगे चलकर उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं. इस वजह से उनका बॉलिवुड करियर खत्म हो गया. अब इमरान सोशल एक्टेविस्ट बन गए हैं.

 

3/5

ट्विंकल खन्ना ने भी शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया. लगातार फ्लोप फिल्में देने के बाद ट्विंकल ने साल 2001 में अक्षय कुमार से शादी कर ली. अब वो कामयाब इंटिरियर डिजाइनर और राइटर हैं.

 

4/5

समीरा रेड्डी ने बॉलिवुड में फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने 'मुसाफिर' और 'रेस' जैसी हिट फिल्मों में काम किया. हालांकि, शादी के बाद समीरा ने एक्टिंग छोड़ दी. वो 2 बच्चों की मां हैं. समीरा सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. 

 

5/5

जायरा वसीम ने 'दंगल', 'सिक्रेट सुपरस्टार' और 'द स्काए इस पिंक' जैसी फिल्मों में काम करने के बाद साल 2019 में बॉलीवुड छोड़ने का फैसला किया. उस वक्त जायरा के फैंस को बड़ा झटका लगा. जायरा का कहना था कि एक्टिंग की वजह से उनके धर्म के रास्ते में अड़चन आ रही थी.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़