Advertisement
photoDetails1hindi

Ankita Lokhande Vicky Jain: सोशल मीडिया पर फिर दिखा अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का रोमांटिक अंदाज! बिस्तर पर एक्ट्रेस के साथ पति ने...

Ankita Vicky Romantic Photos: अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन (Ankita Lokhande Vicky Jain) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और समय-समय पर एक साथ कई नई फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं. हाल ही में इस कपल ने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं जिन्होंने फैंस के दिलों में खलबली मचा दी है. बिस्तर पर एक्ट्रेस के साथ उनके पति... 

अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ किया पोज

1/5
अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन के साथ किया पोज

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain), दोनों ही महाराष्ट्रियन कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रहे हैं. पहली फोटो में विक्की अपनी पत्नी को किस करते नजर आ रहे हैं और दूसरी फोटो में अंकिता विक्की की गोद में बैठी हुई हैं. 

अंकिता लोखंडे विक्की जैन का रोमांटिक अंदाज

2/5
अंकिता लोखंडे विक्की जैन का रोमांटिक अंदाज

अगर आप सोच रहे हैं कि ये मौका कौन सा है जिसमें अंकिता और विक्की इस तरह तैयार हुए हैं तो आपको बता दें कि ये तस्वीरें कुछ दिनों पहले की हैं जब इस कपल ने बड़े धूम-धाम से अपने घर पर मकर संक्रांति सेलिब्रेट की थी. इन फोटोज को अंकिता और विक्की ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 

रोमांटिक हुए विक्की जैन अंकिता लोखंडे

3/5
रोमांटिक हुए विक्की जैन अंकिता लोखंडे

यह फोटो विक्की और अंकिता के बेडरूम की है जहां दोनों एक साथ पोज करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि आगे की फोटोज में दोनों ने बेड पर रोमांटिक हो गए और उनके मोमेंट्स कैमरे में भी कैद किये गए. 

अंकिता और विक्की की फोटोज

4/5
अंकिता और विक्की की फोटोज

इस फोटो में अंकिता और विक्की बेडरूम में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं! अंकिता बिस्तर पर बैठी हैं और विक्की उनके पैर की पायल ठीक करते नजर आ रहे हैं; अंकिता का शरमाता चेहरा बेहद खूबसूरत लग रहा है. 

बिस्तर में रोमांटिक हुए अंकिता विक्की

5/5
बिस्तर में रोमांटिक हुए अंकिता विक्की

यह फोटो भी काफी रोमांटिक है. अंकिता बेड पर हैं और विक्की उनका हाथ पकड़कर खींच रहे हैं. दोनों की ये क्यूट फोटो बहुत वायरल हो रही है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़