Advertisement
photoDetails1hindi

पैसों के लालच में करोड़पति बिजनेसमैन से शादी कर बैठीं ये एक्ट्रेस, कोई बनी दूसरी तो कोई तीसरी पत्नी!

Bollywood Actresses and their rich husband: बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने शादी के लिए किसी एक्टर को नहीं बल्कि करोड़पति या अरबपति बिजनेसमैन को चुना. इनमें से कई तो दूसरी या तीसरी पत्नी बनने से भी नहीं हिचकिचाईं. वैसे इनमें से ज्यादातर एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जिनका करियर कुछ खास नहीं रहा और उनपर ये आरोप भी लगे कि उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए शादी की थी. 

शिल्पा शेट्टी

1/5
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने लंदन बेस्ड बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अपना हमसफर चुना. दोनों के दो बच्चे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज की नेटवर्थ तकरीबन 550 मिलियन डॉलर है. उन्होंने शिल्पा को रिझाने के लिए कई महंगे तोहफे दिए थे जिनमें लैविश बंगले, फ्लैट से लेकर लग्जरी कारें तक शामिल हैं. शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं और बॉलीवुड में भी उनका करियर कुछ खास नहीं था.

सोनम कपूर

2/5
सोनम कपूर

सोनम ने अपने करियर में काफी फिल्मों में काम किया लेकिन उनका करियर उतना सफल नहीं जितनी उम्मीद थी. सोनम ने 2018 में यूके बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी कर अपना घर बसा लिया. आनंद की टोटल नेटवर्थ तकरीबन 4733 करोड़ रूपए है.

जूही चावला

3/5
जूही चावला

जूही चावला ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दीं और 1995 में फिल्मों से ब्रेक लेकर बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली. जूही जय की दूसरी पत्नी बनीं. जय नामी बिजनेसमैन हैं और उनकी नेटवर्थ 300 करोड़ के आसपास है. 

असिन

4/5
असिन

असिन ने साउथ और बॉलीवुड की चुनिन्दा फिल्मों में काम किया लेकिन करियर उतना खास नहीं रहा. 2016 में असिन ने माइक्रोमैक्स जैसी बड़ी कंपनी के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी कर फिल्मों को अलविदा कह दिया. अब वह एक बेटी की मां बन चुकी हैं. असिन के पति राहुल की नेटवर्थ करीबन 1450 करोड़ है.

विद्या बालन

5/5
विद्या बालन

विद्या सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं. सिद्धार्थ यूटीवी मोशन पिक्चर्स के हेड हैं और वह जाने-माने प्रोड्यूसर भी हैं. उनकी नेटवर्थ 90 करोड़ के आसपास है. दोनों ने 2012 में शादी की थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़