Advertisement
trendingPhotos1336876
photoDetails1hindi

Bhojpuri Bold Actress: भोजपुरी सिनेमा की उर्फी जावेद कहलाती है ये एक्ट्रेस, बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है सोशल मीडिया

Bhojpuri Urfi Javed: इन दिनों उर्फी जावेद के काफी जलवे हैं. उनके आउटफिट लोगों का अक्सर दिमाग घुमा देते हैं लेकिन आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की उर्फी जावेद से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें बोल्ड लुक देने से कोई परहेज नहीं है. उनके ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्डनेस की वजह से ही उन्हें भोजपुरी उर्फी कहा जाता है. 

 

1/5

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस नेहा मलिक ने बेहद कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों में एक खास पहचान बनाई है. अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जानेवाली नेहा मलिक किसी भी बॉलीवुड की अभिनेत्री से कम नहीं हैं.

 

2/5

नेहा मलिक के सुपरहॉट जलवों को देखकर भोजपुरी के दर्शक आहें भरते रहते हैं. नेहा मलिक अपनी सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं की वजह से इन दिनों खासी चर्चा में रहती हैं.

 

3/5

नेहा मलिक को भोजपुरी की उर्फी जावेद कहा जाता है. नेहा की कुछ तस्वीरें ऐसी है जिसमें वह उर्फी को भी टक्कर देती नजर आती हैं. नेहा मलिक अक्सर अपने लुक्स और बोल्डनेस की वजह से चर्चा में रहती हैं और अपनी ओर सबका ध्यान खींच लेती हैं. 

 

4/5

फिल्मों के अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन भी कहा जाने लगा है. नेहा की कुछ लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर आपके भी पसीने छूट जाएंगे. 

 

5/5

नेहा मलिक के चाहने वाले सिर्फ भोजपुरी के दर्शक ही नहीं बल्कि पूरे देश में उन्हें चाहनेवाले मौजूद हैं. नेहा मलिक भी अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया का खूब सहारा लेती हैं और यही वजह है कि अपने प्रशंसकों के बीच अपना क्रेज बरकरार रखने का वह कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़