Advertisement
photoDetails1hindi

Mouni Roy Photos: नहीं थम रहा मौनी का जुनून , मोनोकिनी पहन पानी में उतरीं और मचलते हुए दिखाई ऐसी अदाएं

Mouni Roy Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) की हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में जुनून के किरदार में नजर आईं. फिल्म में मौनी की एक्टिंग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से भी ज्यादा पसंद की जा रही है. अब जहां एक ओर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है तो वहीं मौनी रॉय अराम से वेकेशन का मजा रही हैं.

 

1/8

मौनी रॉय ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.आगे की स्लाइड्स में देखिए मौनी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें. 

 

2/8

 मौनी रॉय की इन लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में जुनून का किरदार निभाने के बाद मौनी का रियल लाइफ में भी जुनून थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. 

3/8

इन फोटोज को देखकर साफ लग रहा है कि मौनी ये रिवीलिंग ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. बीच साइड पर मौनी अपनी टोन्ड बॉडी बेहद जबरदस्त अंदाज में फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. 

 

4/8

इसके साथ ही मौनी ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहन पानी में उतरीं और उन्होंने बिंदास अंदाज में अपना बोल्ड फोटोशूट कराया है. मौनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी सक्सेस को खूब इंजॉय कर रही हैं. 

5/8

इतना ही नहीं एक्ट्रेस की हर अदा को देख उनके फैंस बेकाबू हो रहे हैं. बला की खूबसूरत और बोल्ड मौनी की ये फोटोज उनके फैंस को मदहोश कर रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस रिवीलिंग ड्रेस पहनकर हुस्न को फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

 

6/8

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें और लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

7/8

मौनी की इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस का कहना है कि वो शादी के और भी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. मौनी का इंस्टाग्राम देखें को पूरा का पूरा उनकी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो से गुलजार है. 

8/8

दूसरी ओर मौनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी मल्टी स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज हुई है. इस फिल्म में एक्ट्रेस को एक ही अवतार में देखा जा रहा है. फैंस अब उन्हें अगले प्रोजेक्ट में फिर से नए अंदाज में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़