Advertisement
trendingPhotos1367680
photoDetails1hindi

Malaika Arora : पिंक स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर मलाइका अरोड़ा ने दिखाया ऐसा कर्वी फिगर, देखते रह जाएंगे बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर

Maliaka Arora Photos: मलाइका अरोड़ा (Maliaka Arora) डांस के अलावा अपने ड्रेसिंग सेन्स के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आती हैं कि उनकी एक झलक देखकर ही फैंस मदहोश हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मलाइका की सोशल मीडिया पर पिंक कलर की थाई स्लिट गाउन पहने फोटो वायरल हो रही है.  इस फोटो में एक्ट्रेस ने गाउन ब्रालेस होकर पहनी है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. इस फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. देखिए मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट फोटोज.

 

1/5

इस लेटेस्ट फोटो में मलाइका अरोड़ा पिंक कलर की रिवीलिंग गाउन पहनकर कैमरे के पर हुस्न की बिजलियां गिराते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस हर तरफ से खुली है जो फोटोज में साफ दिख रहा है.

2/5

इस हद से ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहनकर मलाइका कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे किलर पोज दे रही हैं कि फोटोज को देखकर उनके बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

 

3/5

मलाइका की ये ड्रेस ना केवल थाई स्लिट है बल्कि स्ट्रैपी भी है. इतना ही नहीं इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. खास बात बै कि मलाइका ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है.

 

4/5

ऐसा पहली बार नहीं है कि मलाइका इस तरह की बोल्ड ड्रेस पहली बार पहनकर कैमरे के सामने आईं हो. हाल ही में करीना कपूर खान की बर्थडे पार्टी में मलाइका डीपनेक बॉडीकॉन ड्रेस पहने दिखी थीं.

5/5

मलाइका की ये ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उनका परेफ्ट फिगर लोगों का ध्यान खींच रहा था. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. यहां तक कि दोनों कई बार वकेशन मनाने के लिए मालदीव में भी साथ गए हैं. जहां से दोनों सितारों की कोजी फोटोज खूब वायरल हुई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़