Advertisement
trendingPhotos1654181
photoDetails1hindi

Malaika Arora Best Dress: बेहद ग्लैमरस, बेहद स्टाइलिश...मलाइका के वो 5 आउटफिट्स जो लगाते हैं उनकी खूबसूरती में चार चांद

Malaika Arora Top Stylish Looks: मलाइका अरोड़ा को यूं ही स्टाइलिश दीवा नहीं कहते. उनके लिबास ही उनकी पहचान है. जो कोई ना कर सके वो पहनने का माद्दा रखती है ये हसीना.

मलाइका के स्टाइलिश लुक्स

1/5
मलाइका के स्टाइलिश लुक्स

मलाइका अरोड़ा के स्टाइलिश लुक्स के क्या कहने. सुबह से लेकर शाम तक मल्ला को देखें तो देखने वाले बस देखते ही जाए. हल लिबास में ढाती हैं कहर और खूब दिलों में लगाती हैं आग.

 

देखते ही उड़ जाती है नींद

2/5
देखते ही उड़ जाती है नींद

मलाइका अरोड़ा की चर्चा अगर किसी बात को लेकर सबस ज्यादा होती है तो वो हैं उनके सुपर लुक्स. वो घर से निकलती हैं और स्टाइल को लेकर चर्चा में आ जाती हैं. मलाइका अरोड़ा अच्छे से जानती हैं कि उन्हें कब क्या पहनना है.

मल्ला की खूबसूरती में लगते हैं चार चांद

3/5
मल्ला की खूबसूरती में लगते हैं चार चांद

मलाइका 49 की हैं और इस साल वो 50 की हो जाएंगी. लेकिन उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है. अपनी उम्र को उन्होंने मानो मुट्ठी में कैद कर लिया है और इसमें अहम भूमिका निभाता है उनका स्टाइल. जिसमें मलाइका को मात देना नामुमकिन है.

बोल्ड, बेस्ट एंड ब्यूटीफुल

4/5
बोल्ड, बेस्ट एंड ब्यूटीफुल

बोल्ड, बेस्ट और ब्यूटीफुल...यही है मलाइका के स्टाइल का मूल मंत्र. ऐसे पहनो जो उन्हें बेस्ट और ब्यूटीफुल बना दें और ये ड्रेस उसी का नमूना भर है. मलाइका के स्टाइल के अनूठे रंग देखने हो तो एक नजर उनके इंस्टाग्राम पर डाल लें.

सभी को देती हैं मात

5/5
सभी को देती हैं मात

भले ही कई बार मलाइका को उनके कपड़ों के चलते ट्रोल किया जाता है लेकिन ट्रोलिंग का असर उन्होंने कभी खुद पर पड़ने नहीं दिया. दिन हो या रात मलाइका का स्टाइल हर हसीना से जुदा नजर आता है जिसमें वो कई बार नोरा से लेकर शिल्पा तक को मात देतीं नजर आती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़