Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actresses: ना शादी थी ना कोई और वजह....फिर भी रातों रात एक्टिंग से दूर हुईं ये अभिनेत्रियां

Tv Actresses Who Quit Acting: अभिनेत्रियों के एक्टिंग छोड़ने के पीछे अक्सर शादी ही असली वजह होती हैं. लेकिन टीवी की कई एक्ट्रेसेस ने रातो रात इंडस्ट्री छोड़ या तो घर संभालने का फैसला लिया या फिर कोई और प्रोफेशन चुन लिया. खास बात ये कि इनके इस फैसले के पीछे शादी वजह नहीं थी.

श्रद्धा निगम बनीं एंटरप्रेन्योर

1/5
श्रद्धा निगम बनीं एंटरप्रेन्योर

Shraddha Nigam: एक्ट्रेस श्रद्धा निगम कभी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हुआ करती थीं. लेकिन शादी और फिर तलाक के बाद श्रद्धा ने एक्टिंग से पूरी तरह दूरी बना ली. फिलहाल वो एक एंटरप्रेन्योर हैं. जो इंटीरियर ही नहीं बल्कि आर्किटेक्ट के बिजनेस में भी खूब कमाई कर रही हैं.

हादसे के बाद छोड़ी एक्टिंग

2/5
हादसे के बाद छोड़ी एक्टिंग

Nausheen Ali Sardar: नौशीन अली सरदार ने भी टीवी पर काम किया लेकिन काफी जल्दी ही वो इससे दूर हो गईं और इसकी वजह थी उनके साथ हुआ एक्सीडेंट. साल 2003 में उनके साथ एक हादसा हुआ जिसके बाद उनकी पूरी जिंदगी ही बदल गई. क्योंकि इस एक्सीडेंट में नौशीन का चेहरा बिगड़ गया था.

2018 से पर्दे से दूर हैं अनुप्रिया

3/5
2018 से पर्दे से दूर हैं अनुप्रिया

Anupriya Kapoor: अनुप्रिया कपूर भी शो तेरे लिए से काफी पॉपुलर हुई थीं जिसमें वो एक्टर हर्षद चोपड़ा के अपोजिट दिखीं और खूब चर्चा में भी रहीं. हालांकि इसके बाद भी उन्होंने खूब काम किया लेकिन उन्हें आज भी इस शो के लिए ही पहचाना जाता है. फिलहाल 2018 के बाद से वो भी छोटे पर्दे से दूर हैं. बीते साल ही उन्होंने शादी कर घर बसाया है.  

अंजुम फारूकी भी हुई एक्टिंग से दूर

4/5
अंजुम फारूकी भी हुई एक्टिंग से दूर

Anjum farooki: अंजुम फारुकी को सबसे पहले बालिक वधू में नोटिस किया गया. इनके काम की खूब तारीफ भी हुई लेकिन इसके बावजूद इस सीरियल के अलावा वो किसी और शो का हिस्सा नहीं रहीं और सालों से छोटे पर्दे से दूर हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक वो शादी कर घर बसा चुकी हैं.

एक ही शो में दिखीं रुचा

5/5
एक ही शो में दिखीं रुचा

Rucha Hasabnis: रुचा को आज भी साथ निभाना साथिया की राशि मोदी के तौर पर जाना जाता है. जिसकी साजिशें भी लोगों को खूब भाई थीं. लेकिन इस शो के बाद रुचा भी कभी किसी टीवी सीरियल में नहीं दिखीं. फिलहाल वो शादी कर परिवार पर ध्यान दे रही हैं और दो बच्चों की मां भी बन चुकी हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़