Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora Photos: अर्जुन कपूर को भूल देर रात रूप की रानी बनकर इनके साथ डिनर डेट पर पहुंचीं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Spotted: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा को हाल ही में देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा की काफी सारी शानदार तस्वीरें सामने आई हैं. डिनर डेट के बाद मलाइका को पैपराजी ने स्पॉट किया. एक्ट्रेस इस दौरान शानदार लुक में दिखाई दे रही थीं. 

 

1/5

मलाइका अरोड़ा बी टाउन की स्टार पार्टीज की जान मानी जाती हैं. हर पार्टी से मलाइका अरोड़ा के लुक्स और तस्वीरों का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. अब एक बार फिर से मलाइका का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

2/5

मलाइका अरोड़ा को मुंबई में देर रात दोस्तों के साथ डिनर के बाद स्पॉट किया गया. इस दौरान अर्जुन कपूर उनके साथ दिखाई नहीं दिए. ऐसे में फैंस अर्जुन कपूर को काफी मिस कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर मलाइका की ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

3/5

सामने आई तस्वीरों में मलाइका के लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस कैजुअल लुक में काफी स्टाइलिश दिखाई दे रही थी. मलाइक ने व्हाइट स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था जिसे उन्होंने डेनिम जींस के साथ टीम अप किया था. इसके साथ ही सफेद रंग के जूते और स्लिंग बैग उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा था. 

4/5

इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस तो दिख रही हैं, साथ ही बहुत फिट भी लग रही हैं. उनकी ये अदाएं देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि मलाइका 48 साल की हो चुकी हैं. आज भी उनका हर अवतार लोगों को मदहोश कर देता है.

 

5/5

बता दें कि पिछले काफी समय से अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी को लेकर खबरें आ रही हैं. हालांकि अभी तक दोनों में से किसी ने भी इस खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़