Advertisement
photoDetails1hindi

2022 के 8 महीनों में ये 6 बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हो चुकी हैं धराशायी, आमिर-अक्षय से पहले ये खा चुके हैं झटका

Super Flop Movies in 2022: लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों ने खतरें की घंटी बजा रखी हैं. लेकिन इन दोनों फिल्मों को मिलाकर 2022 में कुल 6 फिल्में रहीं जिन्हें बनाने में पानी की तरह पैसा तो बहाया गया लेकिन ये बुरी तरह पिट गईं. 

1/6

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की 2022 की ये तीसरी फिल्म भी खिलाड़ी के जादू को बरकरार नहीं रख पाई. फिल्म को लेकर यूं तो तरह तरह की बातें हो रही हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म ने अभी तक 34 करोड़ ही कमाए हैं.  

2/6

Laal Singh Chaddha:  काफी समय के बाद लाल सिंह चड्ढा के जरिए आमिर सिनेमाघरों तक पहुंचे थे. कुछ लोगों को ये फिल्म पसंद आई तो ज्यादातर इसे देखने ही नहीं पहुंचे. अब इसका कारण क्या है ये समझ से बाहर है लेकिन 180 करोड़ की ये फिल्म 50 करोड़ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आकर सिमट गई.    

3/6

Shamshera: रणबीर कपूर की शमशेरा का ट्रेलर देख बॉक्स ऑफिस पर बड़े हंगामे की उम्मीद की जा रही थी. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसके रिव्यू ने सभी को हैरान कर दिया. फिल्म को डूबने से कोई बच ही नहीं पाया. वहीं कहानी को लेकर निर्देशक को ट्रोल तक किया गया. 

4/6

Samrat Prithviraj Chauhan: सम्राट पृथ्वीराज का जो हाल हुआ वो सभी ने देखा. ये अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म रही जो इस साल बुरी तरह पिटी. फिल्म को दर्शक ही नहीं मिले लिहाजा शोज को ही कैंसिल करना पड़ा. 300 करोड़ लगे थे इस फिल्म को बनाने में और फिल्म ने कमाए कुल 64 करोड़.

5/6

Radhe Shyam: प्रभास और पूजा हेगड़े की राधे श्याम भी इसी साल रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर जादू नहीं चला पाई. इस फिल्म को लेकर भी काफी उम्मीद थी लेकिन ये कॉन्सेप्ट लोगों ने नकार दिया. इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ लगे थे और फिल्म ने 154 करोड़ की ही कमाई की.   

6/6

Bachchhan Paandey: साल की सबसे बड़ी फ्लॉप रही बच्चन पांडे. काफी समय से इस फिल्म के चर्चे थे लिहाजा लग रहा था कि अक्षय कुमार इस फिल्म से झंडे गाड़ देंगे. लेकिन ऐसा हुआ नहीं. लोगों को कहानी पसंद नहीं आई और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गई. 150 करोड़ की ये फिल्म लगभग 50 करोड़ ही कमा पाई.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़