Advertisement
photoDetails1hindi

शानदार फिल्मों का रीमेक बनाने के बावजूद दर्शकों को रिझा नहीं पाई ये फिल्में, हुईं सुपरफ्लॉप

Bollywood Flop Movies: इन दिनों बॉलीवुड का दौर काफी खराब चल रहा है, एक से एक फिल्में फ्लॉप होती जा रही हैं. कुछ तो सुपरहिट फिल्मों का रीमेक भी बनी लेकिन वो फिल्में भी दर्शकों को रिझा नहीं पाईं. आज आपको बताएंगे ऐसी फिल्मों के बारे में...

 

1/5

हिट द फर्स्ट केस: राजकुमार राव की ये फिल्म साउथ की एक मूवी का रीमेक है. जहां साउथ की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये की कमाई की थी, तो वही इस फिल्म ने महज 7.34 करोड़ रुपये कमाए थे. 

 

2/5

एक्शन रिप्ले: अक्षय कुमार की फिल्म एक्शन रिप्ले का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये फिल्म बैक टू फ्यूचर का रीमेक है. ये फिल्म बॉकिस ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी.

 

3/5

जर्सी: शाहिद कपूर की ये फिल्म जर्सी काफी चर्चा में बनी हुई थी. ये फिल्म साउथ की फिल्म जिसका नाम भी जर्सी था उसी का रीमेक थी लेकिन ये फिल्म खास कमाल नहीं कर पाई.

 

4/5

बच्चन पांडे: अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्म साउथ की हिट फिल्म जिगरथंडा का हिंदी रीमेक है. हिट फिल्म का रीमेक होने के बाद भी ये फ्लॉप हो गई.

 

5/5

लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. जानकारी के लिए बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड की 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रमीके है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़