Advertisement
trendingPhotos1611327
photoDetails1hindi

Zee Cine Award 2023: अवॉर्ड नाइट में शादी के बाद स्टेज पर जमकर नाचीं कियारा आडवाणी, 'श्रीवल्ली' ने भी छुड़ा दिए फैंस के पसीने!

Kiara Advani Rashmika Set Stage on Fire:अवॉर्ड फंक्शन हो और सितारों का धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस ना हो..ऐसा तो हो ही नहीं सकता. हाल ही में मुंबई में ग्रैंड 'जी सिने अवॉर्ड 2023' (Zee Cine Award 2023) का आयोजन हुआ. इस अवॉर्ड शो में बॉलीवुड की हर दिग्गज हस्ती पहुंचीं. वहीं सितारों ने भी इस अवॉर्ड शो को खास बनाने के लिए स्टेज पर अपने डांस से ऐसी आग लगाई कि ये अवॉर्ड फंक्शन यादगार बन गया. इस अवॉर्ड शो की हाइलाइट कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और रश्मिका मंदाना रहीं. कियारा ने शादी के बाद धमाकेदार डांस से इस शो की रौनक बढ़ाई तो वहीं रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने फायर वाली परफॉर्मेंस देकर इस फंक्शन की लाइमलाइट लूट ली. देखिए कियारा और रश्मिका की डांस परफॉर्मेंस की कुछ तस्वीरें.

स्टेज पर जमकर नाचीं कियारा

1/5
स्टेज पर जमकर नाचीं कियारा

'जी सिने अवॉर्ड' में कियारा (Kiara Advani) ने शादी के बाद पहली बार परफॉर्म किया. जिसकी वजह से फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. कियारा एक से बढ़कर एक गानों पर जमकर नाचीं.

रेड ड्रेस में लगाई आग

2/5
रेड ड्रेस में लगाई आग

कियारा ने इस मौके पर रेड कलर की रिवीलिंग स्कर्ट और सिल्वर कलर की डीपनेक चोली पहने नजर आईं. इसके साथ ही ओपन हेयर और सटल मेकअप में धमाकेदार गानों पर डांस करके फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दीं. 

'बिजली' गाने से लूटी महफिल

3/5
'बिजली' गाने से लूटी महफिल

कियारा ने 'जी सिने अवॉर्ड' में 'गोविंदा नाम मेरा' फिल्म के 'बिजली', 'चंडीगढ़ में', तू चीज बड़ी', 'बुर्ज खलीफा', 'हसीना पागल दीवानी' और 'सौदा खरा खरा' गाने पर स्टेज पर ऐसे नाचीं कि उन्हें देखकर आपका भी मन डोल जाएगा.

रश्मिका मंदाना ने भी नहीं छोड़ी कसर

4/5
रश्मिका मंदाना ने भी नहीं छोड़ी कसर

कियारा के अलावा रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने भी आग लगा देने वाली परफॉर्मेंस दी. 'जी सिने अवॉर्ड' में डांस परफॉर्म करने के दौरान रश्मिका रेड कलर की रिवीलिंग स्कर्ट के साथ उसी रंग की रिवीलिंग चोली पहने दिखीं.

डांस देख दीवाने हुए फैंस

5/5
डांस देख दीवाने हुए फैंस

रश्मिका ने इस मौके पर 'सामी सामी' और 'श्रीवल्ली' जैसे सुपरहिट गाने पर अपनी बॉडी को ऐसा लहराया कि उनके डांस को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. जी सिने अवॉर्ड 2023 को 18 मार्च को टेलीविजन पर ऑन एयर होगा. इसे आप जी टीवी, जी स्ट्रीमिंग प्लेफॉर्म और जी 5 पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़