Advertisement
trendingPhotos1611353
photoDetails1hindi

Viral Video IAS Sonal Goel IAS: महिला IAS ने लाल साड़ी में किया रैंप वॉक, लाइक-कमेंट की होने लगी बारिश; मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

IAS Officer Sonal Goel: हरियाणा की सोनल गोयल का नाम देश के सबसे फेमस आईएएस ऑफिसर में लिया जाता है. सोनल गोयल का सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह लाल साड़ी में रैंप वॉक करते हुए दिखाई दे रही हैं. आपको बता दें कि यूपीएससी की परीक्षा में सोनल गोयल ने कड़ी मेहनत की बदौलत 13वीं रैंक हासिल की थी.

1/5

Famous IAS Officers Sonal Goel: दुनिया की सबसे कठीन परीक्षाओं की बात करें तो भारत का यूपीएससी (UPSC) उनमें से एक है. इस परीक्षा को पास कर सोनल गोयल ने आईएएस बनने का रास्ता तय किया. बता दें कि सोशल मीडिया पर सोनल गोयल को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम पर आईएएस सोनल गोयल को 77 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

 

2/5

Viral Video Sonal Goel IAS: सोनल गोयल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जो देखते-देखते वायरल हो गया. इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर चंद घंटों में ही हजारों की संख्या में लाइक आ चुके हैं और लोगों के कमेंट से कमेंट बॉक्स भरता जा रहा है.

        View this post on Instagram                

3/5

Sonal Goel IAS Fashion Event: वीडियो में सोनल गोयल लाल साड़ी में रैंप वॉक करते हुए नजर आ रही हैं जिसे देखने के बाद लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई. रैंप वॉक के दौरान आईएएस ऑफिसर सोनल गोयल के आगे बड़ी-बड़ी मॉडल्स भी कम लगेंगी, जिस फैशन इवेंट में आईएएस ने रैंप वॉक किया उसे IASOWA टीम और मिस शाइना एनसी ने ऑर्गनाइज कराया था. इसका थीम  ‘Walk For A Cause’ रखा गया था.

        View this post on Instagram                

4/5

Success Story Sonal Goel IAS: सोनल गोयल ने दिल्ली यूनिवर्सिटी (DU) के श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से ग्रेजुएशन किया था. इसके बाद उन्होंने एलएलबी की डिग्री हासिल की है. यूपीएससी पाठशाला की रिपोर्ट की मानें तो सोनल गोयल (Sonal Goel) ने कहा था कि उनको सिविल सर्विस एग्जाम के बारे में कुछ भी नहीं पता था लेकिन एक मैगजीन में उन्होंने इसके बारे में पढ़ा और कड़ी मेहनत की बदौलत अपने लक्ष्य को हालिस किया.

5/5

IAS Sonal Goel हरियाणा के पानीपत से ताल्लुक रखती हैं. सोनल गोयल बताती हैं कि उनके पिता ने उनको यूपीएससी (UPSC) के साथ प्लान बी तैयार रखने को कहा था लेकिन सोनल गोयल ने यूपीसीएसी में 13वीं रैंक हासिल करके आईएएस बनने के सपने को साकार किया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

ट्रेन्डिंग फोटोज़