Advertisement
photoDetails1hindi

South Stars Who Were TV Actors: यश से लेकर नयनतारा तक, टीवी से हुआ इन साउथ एक्टर्स का करियर शुरू

Popular south Actors: जिस तरह बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स ने अपने करियर का आगाज टेलीविजन की दुनिया से किया तो वहीं साउथ में भी कई ऐसे जाने माने एक्टर्स हैं जो पहले टीवी पर काम कर चुके हैं और फिर फिल्मों में उनकी किस्मत चमकी.

नयनतारा ने किया टीवी पर काम

1/5
नयनतारा ने किया टीवी पर काम

Nayanthara: नयनतारा आज सिर्फ साउथ की बड़ी एक्ट्रेस ही नहीं हैं बल्कि शाहरुख खान की जवान से बॉलीवुड डेब्यू भी करने जा रही हैं. लेकिन वो भी टेलीविजन स्टार रह चुकी हैं. वो फैशन और लाइफस्टाइल शो को होस्ट करती थीं और इसी की बदौलत उन्हें पहली फिल्म भी मिली.

दूरदर्शन में कान कर चुके प्रकाश राज

2/5
दूरदर्शन में कान कर चुके प्रकाश राज

Prakash Raj: साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में विलेन के तौर पर मशहूर हुए प्रकाश राज को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. लेकिन उनका करियर भी टीवी से ही शुरू हुआ था. वो दूरदर्शन के कई सीरियल्स का हिस्सा बने.

 

रियलिटी शो का हिस्सा रहीं साई पल्लवी

3/5
रियलिटी शो का हिस्सा रहीं साई पल्लवी

Sai Pallavi: साउथ की सबसे नेचुरल एक्ट्रेस कही जाने वालीं साई पल्लवी यूं तो डॉक्टरी छोड़कर एक्ट्रेस बनीं लेकिन ये बात आप नहीं जानत होंगे कि वो भी टीवी पर ही पहली बार नजर आई थीं. दरअसल, उन्हें डांस का शौक था लिहाजा टीवी पर डांस रियलिटी शो में उन्होंने हिस्सा लिया था.

यश ने भी किया टीवी से आगाज

4/5
यश ने भी किया टीवी से आगाज

Yash: यश को आज ग्लोबल स्टार का दर्जा मिल चुका है और इसकी वजह है उनकी फिल्म केजीएफ से. लेकिन उनके लिए ये सफर आसान नहीं रहा. उन्होंने फिल्मों से पहले टीवी में खूब काम किया और यही उनकी मुलाकात राधिका पंडित से हुई थी जो उनकी धर्मपत्नी हैं.

विजय सेतुपति भी रहे टीवी स्टार

5/5
विजय सेतुपति भी रहे टीवी स्टार

Vijay Sethupathi: विजय सेतुपति की एक्टिंग का दीवाना भला कौन नहीं. उनकी साउथ की फिल्मों के तो सभी फैन थे ही लेकिन हाल ही में शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी में उन्हें देख लोग उनकी एक्टिंग के कायल बन बैठे. लेकिन फिल्मों से पहले वो भी टीवी का हिस्सा रहे. जो काफी पॉपुलर शो रहे.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़