Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Turns Bold: छोटी उम्र में ही एकता कपूर की इस हीरोइन का हो गया था तलाक, अब हुईं इतनी ज्यादा बोल्ड; मोनोकिनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज

Actress Turns Bold: 'कसौटी जिंदगी की' (Kasautii Zindagi Kay) सीरियल में कोमोलिका (Komolika) का रोल निभाकर उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) काफी मशहूर हो गई थीं. ये सीरियल तो कई साल तक चला और कोमोलिया ने निगेटिव किरदार के रूप में लोगों के बीच अपनी अहम जगह बना ली. इस सीरियल को तो ऑफ एयर हुए कई साल बीत गए लेकिन अपनी इमेज की वजह से एक्ट्रेस को 38 साल बाद भी काम मिलने में दिक्कत हो रही है. बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि उर्वशी का कम उम्र में ही तलाक हो गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने अपने दोनों बेटों को खुद ही पाला. वहीं अब दो बड़े-बड़े बच्चों की मां उर्वशी ढोलकिया ने 43 साल की उम्र में पूल में उतरकर अपना ऐसा बोल्ड अवतार दिखाया है कि तस्वीरों को देख लोग पानी-पानी हो रहे हैं. देखिए एक्ट्रेस की मोनोकिनी में बोल्ड तस्वीरें.

1/5

उर्वशी ढोलकिया ने सोशल मीडिया पर लाइट ब्राउन कलर की मोनोकिनी पहनकर पूल के अंदर की फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल के अंदर मोनोकिनी पहनकर कहर ढा रही हैं.

 

2/5

तस्वीरों में उर्वशी लाइट मेकअप में पूल के अंदर गॉगल्स लगाए हुए भी नजर आईं. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप भी किया हुआ है. तस्वीरों में एक्ट्रेस पूल के अंदर किनारे पर पोज दे रही हैं.

3/5

इन तस्वीरों को उर्वशी ढोलकिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों पर फैंस लगातार फायर वाले आइकन शेयर कर रहे हैं. कुछ दिन पहने उर्वशी ढोलकिया ने इंटरव्यू में काम ना मिलने की बात कही थी. एक्ट्रेस का ये बयान खूब वायरल हुआ था.

4/5

लगातार मिल रहे निगेटिव रोल मिलने पर उर्वशी ने इंटरव्यू में कहा था कि मेरी इमेज लोगों के बीच एक निगेटिव एक्ट्रेस की बन गई है. मुझे इससे कोई समस्या नहीं है मानती हूं कि ये मेरी यूएसपी है. लेकिन उम्मीद है कि किसी दिन मुझे कोई और किसी नजरिए से देखेगा.'  

5/5

फिलहाल उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 6' में नजर आ रही हैं. इस सीरियल में उर्वशी के अलावा तेजस्वी प्रकाश और महक चहल भी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़