Advertisement
photoDetails1hindi

Kartik Aaryan की बर्थडे पार्टी में पहुंची उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड! बॉलीवुड की कई हसीनाएं भी आईं नजर

Kartik Aarya Birthday Bash: बॉलीवुड के लेटेस्ट सुपरस्टार, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कल यानी 22 नवंबर को अपना जन्मदिन काफी धूम धाम से मनाया. कार्तिक ने यह मौका दिन में अपने फैन्स के साथ सेलीब्रेट किया और शाम को अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए एक शानदार पार्टी रखी. इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट में आयुष शर्मा (Aayush Sharma), रॉनित रॉय (Ronit Roy), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) जैसे बड़े नाम शामिल थे. आइए पार्टी की तस्वीरें देखें..

1/7

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी बर्थडे पार्टी में एक धांसू एंट्री मारी. पार्टी में उनकी एक कथित एक्स गर्लफ्रेंड भी मौजूद थीं. तस्वीरों को देखकर लगता है कि इस पार्टी का कलर थीम व्हाइट था. 

 

2/7

अगर आप इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए हैं तो आपको बता दें कि यह ईशिता राज शर्मा (Ishita Raj Sharma) हैं, जिन्हें आपने कार्तिक की फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'पीहू' का किरदार निभाते देखा होगा. एक्ट्रेस एक बेहद बोल्ड लुक में कार्तिक की पार्टी में पहुंची. 

3/7

एक्ट्रेस वाणी कपूर भी कार्तिक आर्यन के बर्थडे बैश में इन्वाइटेड थीं. वाणी ने एक टाइट, स्ट्राइप्ड ड्रेस पहनकर पार्टी में एन्ट्री की थी. बता दें कि वाणी लास्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'शमशेरा' में नजर आई थीं जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. 

4/7

'बंटी और बबली 2' एक्ट्रेस और एक्टर सनी कौशल की गर्लफ्रेंड, शर्वरी वाघ (Sharvari Wagh) भी बेहद सेक्सी ड्रेस में नजर आईं. शर्वरी ने एक डीप नेक वाला सफेद जम्पसूट पहना था जिसके साइड्स में कट भी था. 

5/7

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy) में उनकी को-स्टार, एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya F) भी एक हाई स्लिट स्तरप्लेस व्हाइट ड्रेस में आई थीं. उनकी बेहद टाइट ड्रेस ने फैन्स के दिल थाम दिए थे.  

6/7

टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड और 'मलंग' एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patai) ने भी हॉट वन पीस ड्रेस में पार्टी का तापमान बढ़ाया. बता दें कि दिशा के पीछे जस शख्स की झलक् दिख रही है, वो एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड हैं जो खद भी एक मॉडल हैं. 

7/7

कार्तिक आर्यन की बर्थडे पार्टी में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी पहुंचीं. अनन्या टाइट व्हाइट ड्रेस में काफी एलीगेन्ट लग रही थीं और उन्हें देखकर सभी चौंक गए थे. बता दें कि अनन्या और कार्तिक में से किसी ने अपनी रिलेशनशिप को कभी एक्सेप्ट या डिनाइ नहीं किया.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़