Advertisement
trendingPhotos1727360
photoDetails1hindi

Celebrities Spotted: कोई जिम लुक में इतराया तो कोई आशीर्वाद लेने पहुंचा भगवान की शरण, ऐसे बीता सेलेब्स का दिन

Bollywood Celebrities: कहते हैं जो दिखता है वो बिकता है और आज भी दिन भर मायानगरी में सेलेब्स खूब दिखे और सोशल मीडिया पर छाए रहे. कोई जिम लुक में इतराया तो कोई मंदिर जा पहुंचा भगवान का आशीर्वाद लेने.

स्टाइलिश अंदाज में दिखीं करीना

1/7
स्टाइलिश अंदाज में दिखीं करीना

करीना कपूर बी टाउन की स्टाइलिश दीवा हैं और हर बार वो ये बात सही साबित कर देती हैं. एक बार फिर वो पूरे स्टाइल में निकलीं. करीना को उनके घर के बाहर स्पॉट किया गया.

मौनी के फिर दिखे जलवे

2/7
मौनी के फिर दिखे जलवे

मौनी रॉय के जलवे भी किसी से कम नहीं थे. आज हसीना बन ठन कर घर से निकलीं तो अदा और अंदाज देख हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गईं. मौनी हमेशा की तरह कहर ढाती हुईं नजर आईं.

जॉर्जिया का स्टाइलिश लुक

3/7
जॉर्जिया का स्टाइलिश लुक

हसीना के जलवे तो हजार हैं ही लेकिन जब भी ये हसीना जिम के लिए निकलती हैं तो लोगों की निगाहें इनसे हटती ही नहीं. एक बार फिर जॉर्जिया का वैसा ही अंदाज देखने को मिला तो लोगों की नज़रें उन्हीं पर जा टिकीं.

 

श्रद्धा कपूर ने फैंस के साथ ली सेल्फी

4/7
श्रद्धा कपूर ने फैंस के साथ ली सेल्फी

श्रद्धा कपूर भी आज वर्कआउट के बाद स्पॉट हुईं जहां उन्होंने फैंस की विश को पूरा किया और उनके साथ सेल्फी लेती हुई दिखीं. श्रद्धा हमेशा ही अपनी सादगी और सिंपलसिटी के चलते फैंस के बीच छाई रहती हैं.

सारा और विक्की ने किए बप्पा के दर्शन

5/7
सारा और विक्की ने किए बप्पा के दर्शन

सारा अली खान और विक्की कौशल आज दोनों ही सिद्धिविनायक के मंदिर में पहुंचे. जहां पर इन्होंने ना सिर्फ बप्पा का आशीर्वाद लिया बल्कि पैपराजी को मिठाई भी बांटी. दोनों ने अपनी फिल्म जरा हट के जरा बच के को मिले अच्छे रिस्पॉन्स के कारण मंदिर में बप्पा के दर्शन किए.

तैमूर संग दिखे सैफ

6/7
तैमूर संग दिखे सैफ

सैफ अली खान अक्सर वीकेंड पर तैमूर और जेह के साथ स्पॉट होते रहते हैं. लेकिन इस बार हफ्ते के बीच में ही बाप-बेटे की जोड़ी साथ में दिखी. बेटे तैमूर के साथ सैफ स्पोर्ट्स इवेंट में दिखे.    

टाइगर भी हुए स्पॉट

7/7
टाइगर भी हुए स्पॉट

देर शाम टाइगर श्रॉफ को भी मुंबई में स्पॉट किया गया जहां उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज दिए. सैंडो और जींस में स्पॉट हुए टाइगर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर इस वक्त काफी बिजी हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़