Advertisement
photoDetails1hindi

Kapil Sharma Fees: इस बार इतनी मोटी फीस वसूल रहे हैं कपिल शर्मा, एक एपिसोड की फीस में आ जाएगा 2BHK

The Kapil Sharma Show Character Fees: टीवी जगत का मशहूर शो 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर लोगों के हंसाने आ रहा है. इस शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं और उन प्रोमो में शो में शामिल होने वाले कॉमेडियन के बारे में भी बताया गया है. इस बार पांच से छह नए कॉमेडियन शो का हिस्सा बनेंगे लेकिन क्या आप पुराने कॉमेडियन की फीस के बारे में जानते हैं? अगर नहीं तो हम आपको बताएंगे कि 'द कपिल शर्मा शो' के कलाकारों की कितनी फीस है.

 

1/5

'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा के बाद अर्चना पूरन सिंह ही सबसे ज्यादा फीस लेती है. वेबसाइट बॉलीवुड तड़का के अनुसार अर्चना पूरन सिंह को प्रति एपिसोड 10 लाख रूपये दिए जाते है. आपको बता दें, इसी फीस को लेकर कपिल शर्मा कई बार अर्चना को ट्रोल कर चुके हैं. 

 

2/5

कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन प्रभाकर शो में चंदू चाय वाले का रोल अदा करते हैं. वह अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं और उनकी एक एपिसोड की फीस लगभग 7 लाख रूपये बताई जा रही है.

 

3/5

'द कपिल शर्मा शो' में उनकी बीवी का रोल करने वाली सुमोना चक्रवर्ती एक एपिसोड के लिए लगभग 6-7 लाख रूपये चार्ज करती हैं. आपको बता दें, कपिल और सुमोना में ऑन स्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाती है. दोनों की नोक-झोंक को लोग देखना काफी पसंद करते हैं.

 

4/5

'द कपिल शर्मा शो' में कीकू शारदा  इस बार 'गुड़िया लॉन्ड्रीवाली' का कैरेक्टर प्ले करते नजर आने वाले हैं. कीकू जिस भी रोल में नजर आ जाएं उन्हें लोग देखना काफी पसंद करते हैं.  इनकी एक एपिसोड की कमाई लगभग 5-6 लाख रूपये बताई जा रही है.

 

5/5

अंत में बात करते हैं  शो के कर्ता-धर्ता यानी कपिल शर्मा की, तो जाहिर सी बात है कि सबसे ज्यादा फीस भी इनकी ही होगी. कपिल शर्मा पहले 30 से 35 लाख रुपए की फीस लेते थे. लेकिन अब खबर आ रही है कि वह इस सीजन में अपने एक एपिसोड के लिए 50 लाख रुपए वसूल करेंगे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़