Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress जिन्होंने तलाक के सालों बाद भी नहीं की दूसरी शादी, अपनी शर्तों पर जी रही हैं जिंदगी

TV Actress not married after Divorced: कई बार हम रिश्ते बनाते तो हैं लेकिन वो रिश्ते ज्यादा समय तक टिक नहीं पाते. वजह चाहे कोई भी हो. टीवी इंडस्ट्री में भी कई कपल ऐसे रहे जिन्होंने प्यार किया लेकिन कुछ सालों में ये प्यार कहीं उड़न छू हो गया और आखिरकार नौबत रिश्ते के टूटने तक जा पहुंची. लेकिन एक बार जो रिश्ता टूटा तो इन एक्ट्रेस ने दूसरी शादी से तौबा कर ली. चलिए बताते हैं कौन कौन इस लिस्ट में शामिल.

1/5

Jennifer Winget: जेनिफर विंगेट ने करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनो के बीच विवाद होने लगा. लिहाजा जल्द ही ये रिश्ता खत्म हो गया था. तलाक के बाद जहां करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से शादी कर ली तो वहीं जेनिफर आज तक सिंगल हैं और अपनी लाइफ खुलकर जी रही हैं.   

2/5

Juhi Parmar: जूही परमार एक दौर में टीवी की टॉप एक्ट्रेस रहीं. उन्होंने 2009 में सचिन श्रॉफ से शादी की थी. शादी के बाद जूही ने छोटे पर्दे से दूरी बना ली थी लेकिन ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला.एक बेटी के जन्म के बाद 2016 में इन दोनों के बीच विवाद सामने लगा. बात बढ़ी तो इन्होंने तलाक ले लिया. तलाक के 6 साल बाद भी जूही अकेली हैं और बेटी की परवरिश कर रही हैं.   

3/5

Sanjeeda Shaikh: संजीदा शेख ने अपने कोस्टार आमिर अली संग निकाह 2012 में किया. ये टीवी के आइडल कपल थे लेकिन 2021 में इनके अलग होने की शॉकिंग न्यूज ने सभी को हिलाकर रख दिया. दोनों की एक बेटी है जो संजीदा के साथ रहती है और संजीदा ने फिलहाल दोबारा शादी नहीं की.   

4/5

Rashami Desai: उतरन में अपने कोस्टार नंदिश संधू संग शादी करने वालीं रश्मि देसाई टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं. 2012 में इनकी शादी हुई और 2016 में इनका तलाक भी हो गया. इनके तलाक को 6 साल हो चुके हैं लेकिन अभी भी रस्मि सिंगल हुड इन्जॉय कर रही हैं. फिलहाल उनका नाम किसी के साथ नहीं जुड़ रहा. 

5/5

Sara Khan: बिग बॉस में ब्याह रचाने वाली इस हसीना को भला कौन नहीं जानता. अली मर्चेंट और सारा ने बिग बॉस के घर में ही शादी कर खूब सुर्खियां लूटी थी. लेकिन एक साल के भीतर ही इनकी शादी खत्म हो गई. 2011 में दोनों का तलाक हुआ और 11 साल बाद भी अब तक सारा ने दूसरी शादी नहीं की है.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़