Advertisement
photoDetails1hindi

Actress Diwali Party Look: दिवाली पार्टी में जाह्नवी और खुशी के बीच मची बोल्डनेस की होड़, पहना इतना छोटा रिवीलिंग ब्लाउज; तस्वीरें देख उड़ेंगे होश!

Hotness Overloaded: मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) की दिवाली पार्टी में बॉलीवुड की हसीनाओं का ऐसा एक ही छत के नीचे लगा. इस पार्टी में हसीनाएं एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनकर आईं. इस दौरान बोनी कपूर और श्रीदेवी की दोनों बेटियां भी पहुंचीं. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) इस दिवाली पार्टी ऐसे आउटफिट में पहुंचीं कि दोनों का लुक जिस जिसने भी देखा वो बस उनकी बोल्डनेस को देखता ही रह गया. जाह्नवी और खुशी ने इस दिवाली पार्टी में भले ही इंडियन अटायर पहना लेकन डीपनेक और छोटे ब्लाउज ने उनके लुक में बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि हर कोई उनकी हॉट लुक को देखता ही रह गया. तस्वीरों में देखिए खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर का सुपरहॉट लुक.

1/5

सबसे पहले देखिए दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही जाह्नवी कपूर का लुक. मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में जाह्नवी कपूर ग्रीन कलर का लहंगा चोली पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस ने चोली की जगह ब्रालेट पहनी जिसने उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बनाया.

2/5

जाह्नवी की ये ब्रालेट काफी ज्यादा डीपनेक की है. इसे पहनकर जाह्नवी कैमरे के सामने खुशी कपूर के साथ कातिलाना पोज देती हुई दिखीं.

3/5

वहीं खुशी कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने अपनी बहन जाह्नवी को बोल्डनेस में टक्कर देने के लिए क्रीम कलर की साड़ी के साथ रिवीलिंग ब्लाउज पहना. ये ब्लाउज हद से ज्यादा डीप है जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

4/5

खास बात है कि जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर कैमरे के सामने जैसे ही एक साथ आईं तो उन्होंने जमकर पोज दिए. इन दोनों बहनों ने कैमरे के सामने ना केवल रिवीलिंग ब्लाउज में कहर ढाया बल्कि बोल्डनेस और हॉटनेस का तड़का लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 

 

5/5

जाह्नवी और खुशी कपूर को जिस जिसने भी देखा वो दोनों बहनों के इस बोल्ड लुक को बस देखता ही रह गया. इतना ही नहीं इन दोनों अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़