photoDetails1hindi

Katrina Kaif Looks: Phone Bhoot के प्रमोशन में रेड ड्रेस में फिर ढाया कैटरीना ने कहर, देखकर काबू नहीं रख पाए ईशान

Phone Bhoot Promotion: जल्द ही कैटरीना कैफ की बड़े पर्दे पर फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसका नाम है फोन भूत. काफी समय से ये फिल्म चर्चा में है जिसमें कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी होंगे.

 

1/5

हाल ही में दिवाली पार्टी में रेड ड्रेस में कहर ढाने के बाद कैटरीना एक बार फिर से लाल रंग के आउटफिट में स्टाइल गोल देती नजर आई हैं. मौका था उनकी अपकमिंग फिल्म फोन भूत के प्रमोशन का. जिसमें तीनों ही कलाकारों ने इन दिनों पूरी जान लगा रखी है.

2/5

आने वाले हफ्ते में फोन भूत की कास्ट द कपिल शर्मा शो में नजर आने वाली है. शुक्रवार को सेट पर नजर आई फिल्म की पूरी टीम ने खास एपिसोड की शूटिंग और लगे हाथों सेट से बाहर आने के बाद अपनी फिल्म को प्रमोट भी कर दिया. इस दौरान कैटरीना के अपने लुक से फिर से सुर्खियां बंटोर ली है. 

3/5

लाल रंग की गाउन स्टाइल इस ड्रेस में कैटरीना काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं. हाल ही में दिवाली पार्टी में भी लाल रंग के बेहद ही खूबसूरत आउटफिट को लेकर भी कैटरीना चर्चा में आ गई थीं. द कपिल शर्मा शो के सेट के बाहर कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशा खट्टर ने खूब पोज दिए और एक दूसरे संग मस्ती भी की. 

4/5

इतनी खूबसूरत कैटरीना को देख ईशान खुद पर काबू ही नहीं रख पाए और उन्होंने एक्ट्रेस के हाथों पर किस कर दिया और उनकी जमकर तारीफ भी की. कैटरीना, सिद्धांत और ईशान की फोन भूत 4 नवंबर को रिलीज होने वाली है. सिद्धांत की कुछ महीने पहले गहराईयां रिलीज हुई थी लेकिन कैटरीना और ईशान काफी समय के बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

5/5

फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है जिसका ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है और हर किसी को खूब पसंद भी आ रहा है. आज से पहले इस तरह के कंटेंट पर फिल्म नहीं बनी है लिहाजा इसे पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. कोरोना काल के दौरान फिल्म की शूटिंग हुई है.    

photo-gallery