Advertisement
trendingPhotos1474573
photoDetails1hindi

Alia Bhatt Post Pregnancy: बेटी Raha Kapoor के जन्म के बाद इस तरह वेट लॉस कर रही हैं 'मम्मी' आलिया, सामने आई तस्वीरें

Alia Bhatt Latest Photos: आलिया भट्ट ने एक महीना पहले, 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया. हाल ही में, एक्ट्रेस को अपनी बहन शाहीन भट्ट की बर्थडे पार्टी के लिए स्पॉट किया गया था और उन्हें देखकर फैन्स के होश उड़ गए थे. डिलीवरी के तुरंत बाद ही आलिया ने मेहनत करके अपना शेप वापस पा लिया था. आलिया का पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस देख सभी लोग चौंक गए थे. सामने आ गया है कि आलिया ने ये वजन किस तरह घटाया है...

1/5

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अप्रैल, 2022 में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से शादी करने के बाद जून, 2022 में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. बता दें कि आलिया ने अपनी पूरी प्रेग्नेंसी में काम किया और काफी एक्टिव भी रहीं.

2/5

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, 6 नवंबर, 2022 को आलिया ने अपनी बेटी, राहा कपूर (Raha Kapoor) को जन्म दिया. डिलीवरी के बाद से बेटी की झलक तो आलिया ने नहीं ही दिखाई है, उन्हें खुद भी पैपराजी ने बहुत दिनों बाद स्पॉट किया. 

3/5

आलिया को डिलीवरी के बाद पहली बार उनकी बहन शाहीन भट्ट के घर के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां आलिया शाहीन की बर्थडे के लिए आई थीं. पैप्स आलिया को देखकर चौंक गए थे क्योंकि वो डिलीवरी के कुछ ही दिनों में वापस शेप में अने लगी थीं और उनका ट्रांस्फॉर्मेशन कमाल का था. 

4/5

जब उन्हें शाहीन के घर पर स्पॉट किया गया था, तो उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गए थे. लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि आलिया ने कुछ दिन पहले एक बच्चे को डिलीवर किया था. आलिया ने अपने पोस्ट प्रेग्नेंसी वेट लॉस से सही को चौंका दिया था. 

5/5

इन तस्वीरों में नई मम्मी आलिया को एक योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया है. इस बात से यह तो स्पष्ट हो जाता है कि आलिया अपने वेट लॉस के लिए योगा का सहारा ले रही हैं और ये उनके शरीर पर काम भी कर रहा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़