Advertisement
trendingPhotos1395770
photoDetails1hindi

Hina Khan Photos: बैकलेस ड्रेस में हिना खान ने हाथ में थामा गुलदस्ता, बोल्ड तस्वीरों से किया फैंस को टीज

Hina Khan Sizzling Photos: टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशन सेंस को लेकर भी छाई रहती हैं. अब एक बार फिर से हिना खान ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. हिना खान के इस बोल्ड लुक के चर्चे सोशल मीडिया पर जमकर हो रहे हैं.

 

1/5

हिना खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नित नए लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हिना खान के फैंस उन्हें ब्यूटी क्वीन के टैग से भी नवाजते हैं. अब एक बार फिर से इस एक्ट्रेस ने अपने फैंस के लिए नया फोटोशूट कराया है और उसकी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं. आगे की स्लाइड्स में देखिए हिना खान की ये नई तस्वीरें.

2/5

हिना खान के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान वेस्टर्न लुक में दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही हिना खान ने हाथों में फूलों का गुलदस्ता थामा हुआ जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

 

3/5

हिना खान अपनी इस ऑरेंज कलर की वन पीस ड्रेस को लहराती दिखाई दीं. सामने आई इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने खुले बालों, न्यूड मेकअप और ब्लैक हील्स के साथ अपने इस लुक को पूरा किया.

4/5

हिना खान की ये ड्रेस पीछे से बैकलेस थी जिसमें ये हसीना और भी ज्यादा हॉट लग रही थी. बता दें कि वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल हिना खान हर लुक में बिंदास दिखाई देती हैं.

5/5

बता दें कि हिना खान ने टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद 'बॉस बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रियलिटी शोज से अलग पहचान बनाई और कान्स फिल्म फेस्टिवल तक अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़