Advertisement
photoDetails1hindi

Hansika Motwani Wedding: शुरू हुए हंसिका मोटवानी की शादी के फंक्शन, देखें माता की चौकी की Inside Photos

Hansika Motwani Mata ki Chowki: चाइल्ड एक्टर हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जिन्हें 'शाका लाका बूम बूम' (Shaka Laka Boom Boom) और 'कोई मिल गया' (Koi Mil Gaya) जैसी फिल्मों के रोल्स के लिए जाना जाता है, जल्द सात फेरे लेने वाली हैं. एक्ट्रेस बिजनेसमैन सोहेल खटूरिया (Sohael Khaturiya) से 4 दिसंबर को जयपुर में शादी करेंगी और उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं. हंसिका की माता की चौकी (Mata ki Chowki) की तस्वीरें देखें...

 

1/5

आपको बता दें कि हंसिका मोटवानी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. उनके होने वाले पति, बिजनेसमैन सोहेल खटूरिया ने उन्हें पेरिस में एक बेहद रोमांटिक अंदाज में प्रपोज किया था.  

2/5

इसमें हंसिका का पूरा लुक तो नहीं नजर आ रहा है लेकिन यह तस्वीर तब की है जब एक्ट्रेस अपनी माता की चौकी के लिए निकल रही थीं. उनके चेहरे का ग्लो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. हंसिका का लाल आउटफिट उनपर काफी सूट कर रहा है. 

3/5

इस तस्वीर में हंसिका का पूरा लुक नजर आ रहा है. हंसिका की यह तस्वीर उनके होने वाले पति, सोहेल खटूरिया के साथ है. हंसिका की मुस्कान पर फिदा, सोहेल अपनी होने वाली बीवी से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.  

4/5

इस फोटो में सोहेल और हंसिका, दोनों ही सामने की तरफ, कैमरे में देख रहे हैं. शादी करने को तैयार यह कपल लाल आउटफिट्स में ट्विन कर रहा है; सोहेल के कुर्ते और हंसिका की साड़ी, दोनों में भी खूबसूरत मिरर वर्क नजर आ रहा है. 

5/5

इस फोटो में हंसिका माता की चौकी में आए किसी गेस्ट के साथ खड़ी हुई हैं. बात करें हंसिका के खूबसूरत लुक की, तो उन्होंने नेट वाली लाल साड़ी को सिम्पल ज्वेलरी के साथ पेयर किया है. हंसिका की सिम्प्लिसिटी ने सभी का दिल जीत लिया है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़