Advertisement
photoDetails1hindi

Esha Gupta Photos: सूरज से नजरें चुराती इस हसीना ने हुस्न दिखाने में नहीं की कमी, खूबसूरती देख आहें भर रहे फैंस

1/5

ईशा गुप्ता हसीनों में हसीन हैं और यही वजह है उनके हुस्न की चर्चा अक्सर होती रही हैं. ईशा भी कहां कम हैं...कोई मौका ये हसीना नहीं छोड़तीं खुद की तारीफ बटोरने का और अब एक बार फिर ईशा ने कुछ ऐसा ही किया है. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर एक बार फिर लेटेस्ट फोटो अपलोड की है जो उनके वेकेशन की हैं. इस तस्वीरों में ईशा धूप में खड़ी होकर पोज दे रही हैं और अपने हुस्न से हर किसी के होश उड़ा रही हैं. ईशा गुप्ता की यूं तो हर तस्वीर ही दिल धड़का देती है लेकिन इस फोटो में उनकी बात ही कुछ और है. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

ईशा गुप्ता बी टाउन की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. जिनकी अदाएं लोगों पर बिजली बनकर गिरती हैं और इस बार भी ईशा ने बिजली गिराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. ईशा ने हुस्न के जलवे दिखाए तो लोग पलकें नहीं झपका पा रहे. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैंस हमेशा की तरह खूब प्यार लुटा रहे हैं. वैसे दो दिन पहले ईशा का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला था जिस पर हर कोई फिदा हो गया था. ईशा काफी बोल्ड आउटफिट में कहर ढाती नजर आई थीं. लग रहा है कि ईशा इन दिनों स्पेन में हैं जहां वो हर दिन को खुलकर एन्जॉय भी कर रही हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)       

5/5

काफी समय से ईशा लाइमलाइट से दूर थीं लेकिन आश्रम 3 में नजर आने के बाद से फिर से एक्ट्रेस चर्चा में आ गई हैं. ईशा को इंडस्ट्री में यूं तो कई साल हो चुके हैं लेकिन आज भी इनकी खूबसूरती के चर्चे सबसे ज्यादा होते हैं. (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़