Advertisement
trendingPhotos1498139
photoDetails1hindi

Esha Gupta: जब बिकिनी-छोटी ड्रेसेज छोड़ ईशा गुप्ता ने ट्रडिशनल कपड़ों में दिखाया हुस्न का जलवा, बोल्डनेस ऐसी कि आहें भरते रह गए फैंस!

Esha Gupta Bold Photos: बोल्ड एक्ट्रेसेज में पहले कुछ नामों में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम जरूर लिया जाएगा. ईशा आमतौर पर सेमी-न्यूड और न्यूड वीडियोज और पोस्ट्स शेयर करती हैं जिनमें वो अपने हुस्न का कमाल दिखाती हैं. इस बार हम आपको ईशा की वो तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिनमें इस हसीना ने न बिकिनी पहनी है और न छोटी ड्रेसेज! एक्ट्रेस ने ट्रडिशनल वेयर में भी ऐसी बोल्डनेस दिखाई है कि फैंस आहें भरते रह गए हैं...

1/5

ये वो कपड़े हैं जिनमें ईशा गुप्ता को आमतौर पर देखा जाता है. अपनी ड्रेसिंग को लेकर एक्ट्रेस काफी कैजुआल और वहड़ बोल्ड हैं. यहां भी उन्होंने लूज ब्रा के ऊपर एक ट्रांसपेरेंट शर्ट ड्रेस पहनी हुई है जो सामने से पूरी खुली है. उसके स्लिट की ऊंचाई भी बहुत ज्यादा है. 

2/5

अब आते हैं ईशा गुप्ता की ट्रडिशनल वेयर वाली तस्वीरों पर, जिनमें एक्ट्रेस ने कहर ढाया है. ईशा यहां लाल रनफ के एक खूबसूरत लहंगे में हैं जिसका ब्लाउज हद से ज्यादा डीप है. ईशा का लंबा-सा हर उनके क्लीवेज को छुपा भी रहा है और साथ में हाइलाइट भी कर रहा है.   

3/5

यहां ईशा ने लहंगे का ब्लाउज और स्कर्ट तो पहना है लेकिन इस बार उन्होंने साथ में दुपट्टा लिया ही नहीं है. खूबसूरत काम वाला ये ब्लाउज काफी सेक्सी है और इसमें से ईशा के ब्रेस्ट्स भी साफ नजर आ रहे हैं. 

4/5

ईशा ने ज्यादातर बार लहंगे में ही अपनी बोल्डनेस और खोबसूरत अदाओं को फ्लॉन्ट किया है. यहां भी आप उनका डीप नेक ब्लाउज देख सकते हैं जिसमें से उनके ब्रेस्ट्स नजर आ रहे हैं. ईशा की इन फोटोज को देखकर फैंस आहें भरते रह जाते हैं. 

5/5

इस फोटो में ईशा एक साड़ी में नजर आ रही हैं. इस साड़ी का ब्लाउज देख फैंस शर्म से लाल हो गए थे. आप देख सकते हैं कि इस ब्लाउज में ऊपर की तरफ न के बराबर कपड़ा है जिसने उनके लुक को अचानक बोल्ड बना दिया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़