Advertisement
photoDetails1hindi

कौन है ये एक्ट्रेस जो 19 साल में बन चुकी है 465 बार दुल्हन! कहलाती है बड़े पर्दे की रानी

Bhojpuri Actress: आप ये खबर पढ़कर हैरान हो गए होंगे और सोच रहे होंगे कि भला ये कौन एक्ट्रेस है जो इतनी बार शादियां कर चुकी हैं...तो घबराइए मत दरअसल, ये शादियां उन्होने असल में नहीं की है बल्कि हम बात कर रहे हैं फिल्मी पर्दे की. 

रानी बन चुकी हैं 464 बार दुल्हन

1/5
रानी बन चुकी हैं 464 बार दुल्हन

जिंदगी में सच्चा प्यार और शादी बार-बार नहीं होती. कई बार इंसान के दिल नहीं मिलते लिहाजा वो साथ छोड़ आगे बढ़ जाते हें और किसी मोड़ पर उन्हें अपने जैसा कोई टकरा ही जाता है. लेकिन एक एक्ट्रेस हैं जिन्होंने 1-2 नहीं बल्कि पूरे 465 बार शादी की है. 

पर्दे पर निभाया है दुल्हन का किरदार

2/5
पर्दे पर निभाया है दुल्हन का किरदार

हम बात कर रहे हैं भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस रानी चैटर्जी की जिन्होंने खुद ये खुलसा अपनी इंस्टा पोस्ट से किया था और बताया था कि वो अब तक 465 बार दुल्हन बन चुकी हैं. वैसे आपको बता दें कि असल में उन्होंने इतनी शादियां नहीं की हैं बल्कि वो भोजपुरी फिल्मों में इतनी बार दुल्हन का किरदार निभा चुकी हैं.

19 साल से हैं इंडस्ट्री में

3/5
19 साल से हैं इंडस्ट्री में

अब अपनी आने वाली गैंगस्टर इन बिहार में भी वो एक बार फिर से दुल्हन बनी हुईं नजर आने वाली हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्हें 19 साल हो चुके हैं और अपनी मेहनत से रानी आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस बन चुकी हैं. वैसे हाल ही में उन्होंने अपने फैंस को एक बड़ा झटका दिया.   

आज बन चुकी हैं भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस

4/5
आज बन चुकी हैं भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस

रानी चैटर्जी ने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया है जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर दी हालांकि ये फैसला उन्होंने क्यों और किस वजह से लिया ये फिलहाल साफ नहीं है. इस पोस्ट के बाद रानी ने इंस्टा डीपी भी हटा ली. फिलहाल वहां कोई तस्वीर नजर नहीं आ रही है. 

ओटीटी पर ही कर चुकी हैं डेब्यू

5/5
ओटीटी पर ही कर चुकी हैं डेब्यू

19 साल से लगातार काम कर रहीं रानी चैटर्जी ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन उनका नाम अक्सर कोस्टार संग जुड़ता रहा है. खैर उम्र का एक पड़ाव पार करन के बाद रानी ने करियर पर ही फोकस किया है. वो अब ओटीटी का रुख भी कर चुकी हैं. उन्हें मस्तराम वेब सीरीज में देखा गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़