Advertisement
trendingPhotos1288144
photoDetails1hindi

हींग लगी ना फिटकरी रंग चोखा: कम से कम दिनों में शूट हुई ये फिल्में रहीं जबरदस्त हिट, कोई 10 दिन में बनी कोई 16

Bollywood Films Completed in the Shortest Time:  फिल्म बनाना कोई आसान काम नही हैं. एक लंबा समय और खूब मेहनत लगती है फिल्म बनाने में तब जाकर किसी फिल्म के हिट होने की उम्मीद की जा सकती है लेकिन बॉलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी भी रहीं जिनकी शूटिंग महीने भर से भी कम दिनों में पूरी हो गई और रिलीज के बाद जबरदस्त हिट भी रहीं. 

1/5

Dhamaka: कार्तिक आर्यन ने धमाका फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज ना होकर ओटीटी पर रिलीज हुई थी जो अब तक की सबसे कम दिनों में शूट होने वाली फिल्म है. रिपोर्ट्स की माने तो कार्तिक ने इस फिल्म को महज 10 दिनो में ही पूरा कर लिया था. बीते साल ये फिल्म 19 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसे पॉजीटिव रिस्पॉन्स मिला. 

2/5

Haraamkhor: धमाका की तरह ही हरामखोर भी कम दिनों में शूट होने वाली बेहतरीन फिल्म है. जिसमें अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मिर्जापुर फेम श्वेता त्रिपाठी की जोड़ी नजर आई थी. ये एक शिक्षक और छात्र के बीच की कहानी थी जिसे काफी पसंद किया गया था.

 

3/5

Jolly LLB 2: अक्षय कुमार की बेहतरीन फिल्मों की बात करें तो उनमें जॉली एलएलबी 2 का नाम जरूर शामिल होगा. बेहद ही कम बजट में बनी इस फिल्म की शूटिंग सिर्फ 30 दिनों में ही पूरी हो गई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सौरभ शुक्ल और कुमुद मिश्रा जैसे कलाकार भी थे. दमदार कहानी वाली इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.  

4/5

Tanu weds manu returns: तनु वेड्स मनु की सफलता के बाद तनु वेड्स मनु रिटर्न्स को भी जबरदस्त सक्सेस मिली थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था. खास बात ये थी कि इस फिल्म की शूटिंग महीने भर में ही पूरी हो गई थी. काम कम समय में शूट हुई ये बेहतरीन फिल्म थी.  

5/5

Kabil: ऋतिक रोशन और यामी गौतम की काबिल खूबसूरत फिल्म थी जिसमें ऋतिक ने अंधे शख्स का किरदार निभाया था और यामी बनी थीं उनकी पत्नी. फिल्म की कहानी दमदार थी और उससे ज्यादा जोरदार थी कलाकारों की एक्टिंग. ये फिल्म 88 दिनों में रिलीज के लिए तैयार हो गई थी.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़