Advertisement
trendingPhotos1422256
photoDetails1hindi

Pathaan Teaser: Shah Rukh Khan के साथ ने Deepika को बना दिया और भी बोल्ड! कातिलाना फिगर से उड़ा दी लोगों की नींद

Deepika Padukone Pathaan Teaser: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जो आखिरी बार 'गहराइयां' फिल्म में नजर आई थीं, जल्द शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ, 'पठान' (Pathaan) फिल्म में नजर आने वाली हैं. आज, शाहरुख के जन्मदिन पर इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है जिसमें शाहरुख के साथ-साथ दीपिका के लुक्स की भी काफी तारीफ की जा रही है. आइए टीजर की दीपिका की सबसे सेक्सी और बोल्ड तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं..

1/5

25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'पठान' में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आ रही हैं. शाहरुख के बर्थडे पर रिलीज हुए टीजर में दीपिका के बोल्ड लुक्स ने लोगों की नींद उड़ा दी है. 

2/5

इस लुक में दीपिका एक बेहद बोल्ड ब्लैक ड्रेस में कैमरे की तरफ चलती गई आ रही हैं. दीपिका के इस लुक में उनके एक्स्प्रेशन तो बोल्ड हैं ही, उनकी ड्रेस भी कोई कम नहीं है, जिसमें रणवीर सिंह की पत्नी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं.   

3/5

पठान एक एक्शन फिल्म है और टीजर के इस स्टिल को देखकर लग रहा है कि शाहरुख और जॉन के साथ दीपिका भी एक्शन सीक्वेंसेज करती नजर आने वाली हैं. 

4/5

यह किसी सॉन्ग सीक्वेंस का हिस्सा है, जिसमें दीपिका कई दूसरी हसीनाओं के साथ जमीन पर बिकिनी में लेटी हुई हैं और अपनी कातिलाना फिगर से लोगों के दिलों को चुरा रही हैं. 

5/5

यह भी किसी गाने का हिस्सा लग रहा है क्योंकि दीपिका इस तस्वीर में भी डांस कर रही हैं. दीपिका ने सेक्सी ब्लैक ड्रेस को लॉन्ग लेदर बूट्स के साथ पेयर किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़