Advertisement
photoDetails1hindi

Bollywood Actress: उफ्फ! नदी किनारे सेक्सी ड्रेस में हसीना ने कराया ऐसा फोटोशूट, बोल्ड तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

Amyra Dastur Photos: बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ में भी अपनी अदाओं का कमाल दिखा चुकीं अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) की लेटेस्ट फोटोज ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. अमायरा की नई फोटोज इतनी बोल्ड और सिजलिंग है कि एक शख्स ने तो एक्ट्रेस को सरेआम प्रपोज कर डाला है. अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur Bold) लेटेस्ट फोटोज में नदी किनारे सेक्सी अंदाज में पोज करती दिखाई दे रही हैं... 

1/5

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'कालाकांडी' में गजब की अदाकारी दिखाने वाली अमायरा दस्तूर ने अपनी लेटेस्ट फोटोज से नेटीजन्स को हैरान कर दिया है. नदी किनारे सफेद सेक्सी ड्रेस में अमायरा (Amyra Dastur) किसी स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

2/5

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) लेटेस्ट फोटोज में नदी किनारे कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं. सफेद हाई स्लिट ड्रेस में अमायरा अपनी सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.

3/5

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) ने लेटेस्ट फोटोज के लिए बालों को खुला, सटल मेकअप के साथ लाइट ज्वेलरी कैरी की है. अमायरा के इस अंदाज ने नेटीजन्स को इंप्रेस कर दिया है. एक्ट्रेस की फोटोज देख एक शख्स ने तो उन्हें शादी के लिए प्रपोजल तक दे दिया है.

4/5

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने जोगी, कोई जाने ना, मिस्टर एक्स, कुंग फू योगा, अनेगन जैसी कई बॉलीवुड और साउथ फिल्मों में काम किया है.

5/5

अमायरा दस्तूर (Amyra Dastur) सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज से अपने फैंस को इंप्रेस करती हुईं नजर आती हैं. अमायरा दस्तूर उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्होंने बॉलीवुड,साउथ और टीवी-वेब सीरीज सभी में काम किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़