Advertisement
photoDetails1hindi

Daisy Shah Spotted: अचानक से नजर आईं कहीं खो सी गई सलमान खान की ये हीरोइन, व्हाइट शर्ट पर छोटी सी शॉर्ट्स पहन दिखाई अदाएं

काफी समय से लाइमलाइट से दूर डेजी शाह को आज स्पॉट किया गया. जहां हसीना काफी स्टाइलिश लुक में दिखीं. फिलहाल काफी समय से डेजी फिल्मों से दूर हैं. 

1/5

डेजी शाह ने सलमान खान के साथ जय हो फिल्म से डेब्यू किया था. इसके बाद भी वो यूं तो कई फिल्मों में दिखीं लेकिन बॉलीवुड में उनका करियर कुछ खास नहीं रहा. अब काफी समय के बाद हसीना को स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया. 

2/5

डेजी शाह को आज वर्क आउट के बाद व्हाइट टीशर्ट और डेनिम शॉर्ट्स में स्पॉट किया गया. बंधे हुए बाल, सादी सी घर की चप्पल पहने दिखीं डेजी का ये कूल अंदाज भी फैंस को भा गया. काफी समय के बाद डेजी को स्पॉट किया गया. फिल्मों में नजर ना आने के कारण वो लाइमलाइट से लगभग दूर ही हो गई हैं.

3/5

डेजी शाह को सलमान खान के अपोजिट काम करने का मौका मिला था और इस जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया. इसके बाद डेजी हेट स्टोरी 3, रेस 3, जैसी फिल्मों में दिखीं लेकिन करियर को वो रफ्तार नहीं मिली. 

4/5

डेजी शाह एक्ट्रेस बनने से पहले डांसर थीं. वो बैकग्राउंड में डांस करती थीं. गणेश आचार्य से ट्रेनिंग लेने के बाद उन्होंने कई फिल्मों में उन्हें असिस्ट भी किया था लेकिन जब सलमान की नजर उन पर पड़ी तो उनकी किस्मत ही चमक उठी. 

5/5

इसके बाद डेजी को बतौर एक्ट्रेस ही खूब पहचाना जाने लगा. वैसे डेजी ने पहले साउथ फिल्म से अपने करियर की शुरूआत की थी. एक कन्नड़ डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म में काम करने का मौका दिया और उन्होंने हां कह दिया. इसके बाद वो कई कन्नड़ फिल्मों में नजर आईं.     

ट्रेन्डिंग फोटोज़