Advertisement
photoDetails1hindi

Urvashi Rautela Spotted: ब्लैक एंड व्हाइट लुक में निकल पड़ीं उर्वशी रौतेला, लोग बोले- इसपर तो Chess खेल लो!

Urvashi Rautela Latest Look: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उर्वशी रौतेला इस दौरान काफी शानदार अंदाज में स्पॉट हुईं और अपने फैंस के लिए उर्वशी खास अंदाज में तैयार होकर पहुंची थीं. 

1/5

उर्वशी रौतेला फैशन इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. एक्ट्रेस का नित नए लुक्स का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. इस दौरान पैपराजी ने उनकी काफी सारी तस्वीरें क्किल की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. उर्वशी की इस लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए रुख कीजिए आगे की स्लाइड्स का.  

 

2/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्वशी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में काफी स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं. उर्वशी का ये लुक देखने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें चैस बोर्ड से कंपेयर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि उर्वशी पर तो चैस खेला जा सकता है. 

3/5

उर्वशी रौतेला की ड्रेस की बात करें तो एक्ट्रेस इस दौरान ब्रालैट और ट्राउजर्स पहने दिखाई दीं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को ब्लैक हील्स के साथ पूरा किया. इसके साथ ही सुनहरी जुल्फें उनके इस लुक में जान फूंक रही थी. 

4/5

उर्वशी के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने गुलाबी मेक अप किया था जिसमें उनके रीफ्रेशिंग लुक से नजरे हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं. 

5/5

बता दें कि उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़