Advertisement
photoDetails1hindi

Guess Who: इतनी बड़ी टोपी और हद से ज्यादा छोटा टॉप पहनना इस हसीना पर पड़ गया भारी, दिखने लगी..

Bigg Boss Bold Actress: बिग बॉस के अलग-अलग सीजन में ऐसी कई हसीनाएं कंटेस्टेंट बनकर आती हैं जिनके बोल्ड लुक्स इंटरनेट पर खलबली मचाने का काम करते हैं. लेकिन इस बार हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े पहनना इस एक्ट्रेस पर भारी पड़ गया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला... 

रह चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट

1/5
रह चुकी हैं बिग बॉस कंटेस्टेंट

इस फोटो में आप एक हसीना को बड़ी सी टोपी पहनकर बैठे हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस की कैप इतनी ज्यादा बड़ी है कि उनका चेहरा पूरी तरह से ढका हुआ है. कई लोग इस एक्ट्रेस को नहीं पहचान पाए. आपको बता दें कि इस हसीना को बिग बॉस में भी देखा जा चुका है. 

फैंस को पसंद आई तस्वीरें

2/5
फैंस को पसंद आई तस्वीरें

इस तस्वीर को देखने के बाद आप भी टीवी की इस पॉपुलर एक्ट्रेस को पहचान गए होंगे. रुबीना दिलैक को उनके फैशन सेंस की वजह से काफी पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस के फैंस को उनकी ये तस्वीरें बहुत अच्छी लग रही हैं. एक्ट्रेस भी अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. 

बोल्ड रुबीना दिलैक

3/5
बोल्ड रुबीना दिलैक

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की टोपी और मैचिंग की सलवार के साथ बोल्ड शाइनी टॉप पहना हुआ है. एक्ट्रेस का टॉप इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि उनकी क्लीवेज साफ-साफ नजर आ रही है. आपको याद दिला दें कि रुबीना दिलैक अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. 

रुबीना दिलैक की हॉट फोटोज

4/5
रुबीना दिलैक की हॉट फोटोज

एक्ट्रेस का मेकअप उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहा है. फोटोशूट के दौरान रुबीना दिलैक ने बैठकर एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. बड़े-बड़े कड़े और ईयररिंग्ज के साथ एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. हालांकि कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल करते नजर आए. 

रुबीना दिलैक हुईं ट्रोल

5/5
रुबीना दिलैक हुईं ट्रोल

कमेंट सेक्शन में जहां कई लोगों ने रुबीना दिलैक की खूबसूरती पर कसीदे पढ़े तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के पहनावे की वजह से उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई. आपको बता दें कि रुबीना को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 8.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़