Advertisement
photoDetails1hindi

Bigg Boss: कभी मिले कसकर गले, कभी कर दिया किस... घर में 100 कैमरों के सामने भी ये जोड़ियां नहीं रख पाई थीं खुद पर काबू

Bigg Boss Couples: बिग बॉस में कई जोड़ियां बनीं और कई जोड़ियां टूटी भी. लेकिन कुछ जोड़ियां जब इश्क में पड़ीं तो इस कदर दीवानी हुईं कि घर के अंदर 100 से ज्यादा कैमरों की भी परवाह नहीं की और और फिर कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया जिसने दर्शक ही नहीं बल्कि शो के मेकर्स के भी होश उड़ा दिए थे.

1/5

Ashmit Patel and veena Malik: सरहद पार से आईं वीना मलिक और हिंदुस्तानी एक्टर अश्मित पटेल के चर्चे भी तब खूब हुए थे जब दोनों एक साथ बिग बॉस सीजन 4 में दिखे. ये जोड़ी उस वक्त कई बार ऐसी हालत में स्पॉट हुई जिसे देखकर दर्शकों के होश उड़ गए थे. (फोटो- सोशल मीडिया)

2/5

Gauhar Khan and Kushal Tandon: भले ही गौहर आज जैद दरबार की हो चुकी हैं लेकिन एक वक्त था जब वो कुशाल टंडन के लिए हर बगावत करने को तैयार थीं. गौहर और कुशाल दोनों ही बिग बॉस के घर में साथ दिखे. इनकी लव स्टोरी यही पर शुरू हुई और दोनों कई कैमरों के सामने एक दूसरे के काफी नजदीक आते दिखे थे. (फोटो- सोशल मीडिया)

3/5

Sana Khan and Rajeev Paul: सना खान आज शोबिज से ही पूरी तरह दूर हो चुकी हैं. लेकिन सना जब बिग बॉस में नजर आईं तो राजीव पॉल संग उनका नाम खूब जब जोड़ा गया तब लोगों के कान ज्यादा खड़े हो गए थे. जब दोनो के बीच कुछ खास पल कैमरों ने नोटिस किए. खास बात ये थी कि शो में राजीव ने पत्नी डेलनाज संग एंट्री ली थी. (फोटो- सोशल मीडिया)

4/5

Tanisha Mukerji and Armaan Kohli: बिग बॉस के घर में तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली की नजदीकियों से हर कोई वाकिफ है. दोनो की लव स्टोरी का आगाज भी इसी घर से हुआ था और कई बार इनके बीच नजदीकियां देखी गईं. इन्हीं हरकतों के चलते सलमान खान ने खुद दोनों को टोका था और दोबारा ऐसा ना करने की नसीहत भी दी थी. (फोटो- सोशल मीडिया)

5/5

Rahul Mahajan and Payal Rohtgi: राहुल महाजन एक दूसरे के अच्छे दोस्त थे और आज भी हैं. लेकिन जब बिग बॉस में दोनों पहुंचे तो स्विमिंग पूल में दोनों की नजदीकियों की चर्चा खूब हुई थी. आज भी इन जोड़ी बिग बॉस की सबसे हॉट जोड़ी मानी जाती है. (फोटो- सोशल मीडिया)

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़