Advertisement
photoDetails1hindi

Dalljiet Kaur Photo: खूबसूरती, स्टाइल और बोल्डनेस में कम नहीं Shalin Bhanot की पहली पत्नी, देखें तस्वीरें

Dalljiet Kaur Shailn Bhanot: इन दिनों बिग बॉस 16 में शालिन भनोट काफी चर्चा में हैं. कभी सुम्बुल तो कभी टीना के साथ नाम जुड़ने के कारण सुर्खियों में आए शालिन तलाकशुदा हैं. उनकी शादी एक्ट्रेस दलजीत कौर से हुई थी.  

1/5

भले ही शालिन भनोट बिग बॉस 16 का हिस्सा बने हों लेकिन दलजीत कौर उनके पहले बिग बॉस में डेब्यू कर चुकी हैं. वो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं फिलहाल वो अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर काफी चर्चा में हैं. भले ही शालिन का नाम टीना से जुड़ रहा हो लेकिन दलजीत अपने अंदाज से उन्हें भी पीछे छोड़ देती हैं.

2/5

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दलजीत कौर अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी पोस्ट शेयर करती है जिनमें वो अपनी बोल्डनेस से हर किसी का दिल जीत लेती हैं. 40 साल की दलजीत ने अपनी उम्र को मुट्ठी में कैद कर रखा है.

3/5

क्या टीना क्या सुम्बुल...दलजीत कौर के आगे दोनों ही हसीनाएं फीकी हैं. अपने स्टाइल से हर किसी को मात देती हैं दलजीत. वैसे आपको बता दें कि ये हसीना 8 साल के बेटे की मां भी हैं लेकिन उन्हें देखकर भला कौन कह सकता है कि दलजीत मां भी बन चुकी हैं. 

4/5

2009 में दलजीत ने एक्टर शालिन भनोट से शादी की थी लेकिन इनके रिश्ते में जल्द ही अनबन होने लगी. 2014 में दोनों का एक बेटा हुआ जिसके बाद रिश्ते में दरार पहले से ज्यादा आ गई. आखिरकार दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया. 

5/5

2015 में दलजीत ने शालिन पर घरेलू हिंसा तक के आरोप लगाए और फिर उनसे से सारे रिश्ते खत्म कर लिए और तलाक ले लिया. तलाक के बाद दोनों एक दूसरे से दूर ही रहते हैं. सिर्फ अपने बेटे के लिए दोनों एक दूसरे से रिश्ता कायम रखे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़