Advertisement
photoDetails1hindi

Romantic Movies: लव स्टोरीज के हैं शौकीन तो जरूर देखें बॉलीवुड की ये रोमांटिक फिल्में, IMDb ने बताया इन्हें बेस्ट!

Bollywood Most Romantic Films: बॉलीवुड में हर साल कई सारी फिल्में बनती हैं, कोई हॉरर होती हैं, कोई थ्रिलर तो कोई रोमांस. अगर आपको भी बॉलीवुड के चीजी रोमांस में विश्वास रखते हैं, लव स्टोरीज आपके पेट में भी गुदगुदी करती हैं, दिनभर शाहरुख खान के सपनों में आप खोए रहते हैं और आपको ऐसा लगता है कि जब प्यार होता है तो बैकग्राउन्ड में वाइलिन बजते हैं, तो आगे पढ़ें! यहां जानें वो कौन सी बॉलीवुड रोमांटिक फिल्में हैं जिन्हें IMDb ने सबसे ज्यादा रेटिंग दी है...

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

1/5
दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक बॉलीवुड फिल्मों की बात हो तो ऐसा नहीं हो सकता है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर 'दिलवाले दुल्हनिया ए जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) का नाम न लिया जाए. 'राज' और 'सिमरन' का रोमांस आज भी लोगों को दीवाना बना देता है. इस फिल्म की IMDb रेटिंग 8.1 है.

बर्फी

2/5
बर्फी

अनुराग बसु की 'बर्फी' (Barfi) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और इलियाना डीक्रूज (Ileana DCruz) ने अहम भूमिकाएं निभाई हैं. रणबीर ने इस फिल्म में मूक और बहरे इंसान का रोल निभाया था और IMDb पर इस फिल्म को 8.1 की रेटिंग मिली है. 

कल हो न हो

3/5
कल हो न हो

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फिल्म 'कल हो न हो' (Kal Ho Naa Ho) को IMDb ने 8 की रेटिंग दी है. एक सैड एन्डिंग वाली इस रोमांटिक फिल्म के लोग दीवाने हैं.

दिल बेचारा

4/5
दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी रिलीज, 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) को IMDb पर 7.9 की रेटिंग मिली है. 'द फॉल्ट इन आर स्टार्स' की रीमेक, ये फिल्म संजन सांघी (Sanjana Sanghi) की बतौर मेन लीड, डेब्यू फिल्म थी.

वीर जारा

5/5
वीर जारा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की वीर जारा (Veer zaara) भी एक बेहद खूबसूरत रोमांटिक फिल्म है जिसमें प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) ने भी बेहतरीन काम किया है. इस फिल्म को IMDb पर 7.8 की रेटिंग मिली है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़