Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Who Need Hit Movie: एक अदद हिट के लिए बेसब्र हैं ये एक्टर्स, हर दांव हो रहा है फेल!

Bollywood Actors Need Hit: बॉलीवुड में कब किसका सिक्का जम जाए और कब किसकी नांव में हो जाए छेद कोई नहीं जानता. कई एक्टर्स हैं जो एक के बाद एक हिट देते रहे लेकिन पिछले कुछ सालों से ऐसा दौर आया कि वो एक अहद हिट के लिए तरस गए हैं. चलिए बताते हैं उन्हीं एक्टर्स के नाम.

1/5

Ayushmann Khurrana: इस लिस्ट में आयुष्मान खुराना का नाम जरूर शामिल होगा. विक्की डोनर से लेकर अंधाधुन तक ना जाने कितनी ही ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले आयुष्मान के करियर को लगता है किसी की नजर लग गई है. तभी तो पिछले कुछ समय से उनकी हर फिल्म पिट रही है. बीते साल रिलीज डॉक्टर जी, ऐन एक्शन हीरो, अनेक उनकी बुरी तरह फ्लॉप रही.

2/5

Ranveer Singh: रणवीर सिंह की पिछले काफी समय से कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है और जो हुई भी वो भी नहीं चली. फिल्म 83 उनकी एवरेज ही रही थी. जिसके लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की और इससे उन्हें काफी उम्मीद भी थी. अब उनकी रॉकी और रानी की लव स्टोरी रिलीज होने वाली है.

3/5

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इस वक्त अपने करियर के सबसे बुरे दौर में हैं. क्योंकि उनकी जो भी फिल्म आ रही है वो नहीं चल रही. बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, सेल्फी ये तमाम फिल्में उनकी फ्लॉप रही थीं वहीं अब सभी की नजरें उनकी आने वाली फिल्मों पर है. जो उनकी डुबती नैया को पार लगा सकती है.  

4/5

Arjun Kapoor: अभिनेत अर्जुन कपूर की एक्टिंग में कोई कमी नहीं. पिछले कुछ समय से वो लगातार अच्छे और यूनिक रोल निभाते रहे हैं लेकिन बावजूद इसके उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चल पा रहीं लिहाजा अर्जुन कपूर भी एक ब्लॉकबस्टर की तलाश में हैं जो उनके करियर मिसाइल सी रफ्तार दे सके.

 

5/5

Aamir Khan: बीते साल फिल्म लाल सिंह चड्ढा का जो हश्र हुआ वो सभी ने देखा और वो झटका आमिर खान बर्दाश्त नहीं कर पाए. उन्होंने फिलहाल ब्रेक लेने का मन बना लिया है. इससे पहले उनकी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भी बुरी तरह फ्लॉप रही थी. आमिर खान भी एक अदद हिट की तलाश में हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़