Advertisement
photoDetails1hindi

Avneet Kaur का नया लुक देख सूखी फैंस की जान! बोल्डनेस छोड़ पकड़ा ऐसा स्टाइल; देखते ही देखते फोटोज वायरल

Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने बेहद ही कम उम्र में खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है. अक्सर अपने बोल्ड लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहने वाली अवनीत कौर (Avneet kaur Pics) ने हाल ही में अपनी नई फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. नई फोटोज में अवनीत कौर (Avneet Kaur Instagram) का लुक देख फैंस हैरान हो रहे हैं...

1/5

टीवी एक्ट्रेस और इंटरनेट सेंसेशन अवनीत कौर (Avneet Kaur) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने बोल्ड लुक्स से नेटीजन्स को इंप्रेस करती नजर आती हैं. हाल ही में अवनीत ने ऐसी फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देख लोगों की जान सूखी जा रही है. 

2/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) लेटेस्ट फोटोज में हॉरर फिल्म का लुक कैरी किए दिख रही हैं. फोटोज में अवनीत ने ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्स वाली टी-शर्ट, ब्लैक हुडी और ब्लैक पैंट पहनी है. अवनीत कौर का नया लुक देख फैंस हैरान हुए जा रहे हैं. 

3/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने नई फोटोज में अपना लुक कंपलीट करने के लिए बालों को बीच से पार्टिशन करके दो चोटी में बांधा है. अवनीत अपने नए लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हो रही हैं.

4/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी. अवनीत ने 'मेरी मां', 'हमारी सिस्टर दीदी', 'एक मुठ्ठी आसमान', 'डांस इंडिया डांस' जैसे सीरियल्स से पॉपुलैरिटी पाई है.

5/5

अवनीत कौर (Avneet Kaur) जल्द ही बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अवनीत कौर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म 'टीकू वेड्स शेरु' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में अवनीत ने अपनी नई नेटफिलक्स सीरीज का भी अनाउंसमेंट किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़