Advertisement
photoDetails1hindi

रियल लाइफ में बहुत ही खडूस हैं ये 5 बॉलीवुड स्टार, नहीं लेता कोई पंगा और ले लिया तो...

Short Tempered Bollywood Actors: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan)हमेशा से ही अपने गुस्से को लेकर लाइमलाइट में रहे हैं. हालांकि, बी-टाउन के सबसे गुस्सैल स्टार्स में सिर्फ सलमान खान का ही नाम शामिल नहीं है. कई ऐसे एक्टर्स हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा बिहेवियर की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. इन एक्टर्स से कोई भी पंगा नहीं लेता. आइए जानते हैं बॉलीवुड के सबसे गुस्सैल स्टार्स के बारे में. 

 

सनी देओल

1/5
सनी देओल

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं सनी देओल के बारे में. उन्होंने अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्शन हीरो बनकर फैंस का दिल जीता. वहीं, रियल लाइफ में सनी काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं. उनके गुस्से के बहुत से किस्से रह चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी के गुस्से से उनके करीबी भी डरते हैं. 

 

संजय दत्त

2/5
संजय दत्त

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त के गुस्से से हर कोई वाकिफ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय किसी से नहीं डरते और जब उन्हें गुस्सा आता है तब वो किसी की भी नहीं सुनते. 

 

नाना पाटेकर

3/5
 नाना पाटेकर

 बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में से एक नाना पाटेकर भी इस लिस्ट का हिस्सा हैं. कहा जाता है, जब नाना को गुस्सा आता है उस वक्त उन्हें कोई भी कंट्रोल नहीं कर पाता. यानी उनके गुस्से से बचना मुश्किल हो जाता है.

 

सलमान खान

4/5
 सलमान खान

अपने गुस्से की वजह से सलमान खान सालों से चर्चा में रहे हैं. बॉलीवुड के दबंग खान की नाराजगी कोई भी मोल नहीं लेना चाहता. फिर सामने कोई भी हो गुस्सा आ जाए तो सलमान किसी को भी नहीं छोड़ते. कई एक्टर्स उनके साथ दुश्मनी लेकर बर्बाद हो चुके हैं. 

 

अजय देवगन

5/5
अजय देवगन

अंत में बात करते हैं बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन के बारे में. वैसे तो उन्हें अक्सर गंभीर और शांत ही देखा जाता है लेकिन रियल लाइफ में वो काफी गुस्सैल स्वभाव के हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  जब अजय को गुस्सा आता है तब उन्हें समझाना और रोकना लोगों के लिए काफी मुश्किल हो जाता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़