Advertisement
photoDetails1hindi

Who is Sadia Khan: कौन है वो हसीना जिसे कहा जा रहा है Aryan Khan की ‘पाकिस्तानी गर्लफ्रेंड’

Sadia Khan Photo: एक तस्वीर के वायरल होते ही शाहरुख खान के लाडले आर्यन का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस सादिया खान के साथ जोड़ा जा रहा है. लेकिन आखिर सादिया हैं कौन..चलिए बताते हैं आपको. 

चर्चा में हैं सादिया खान

1/5
चर्चा में हैं सादिया खान

सादिया खान एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं जो अचानक से चर्चा में तब आ गईं जब उन्होंने नए साल के मौके पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमे आर्यन खान भी थे. नए साल पर वो दुबई में थीं और वहीं पर आर्यन खान भी थे और ये तस्वीर तभी की है.

आर्यन खान संग शेयर की तस्वीर

2/5
आर्यन खान संग शेयर की तस्वीर

इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सादिया हैं कौन. दरअसल, ये पाकिस्तान की एक्ट्रेस हैं जो सोशल मीडिया से भी खूब सुर्खिया बंटोरती हैं. खासतौर से अपनी खूबसूरती को लेकर. सादिया जितनी सुंदर हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं. 

कहा जा रहा आर्यन की गर्लफ्रेंड

3/5
कहा जा रहा आर्यन की गर्लफ्रेंड

उन्होंने अपने करियर का आगाज टीवी से किया. 12 साल इंडस्ट्री में बिता चुकीं सादिया कई पॉपुलर शो का हिस्सा बन चुकी हैं. जिनमें मार्यम पेरिरा से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली. सादिया पाकिस्तान में एक जाना माना चेहरा है और अब आर्यन खान से नाम जुड़ने के बाद भारत में भी उनके चर्चे खूब हो रहे हैं.  

35 साल की हैं सादिया

4/5
35 साल की हैं सादिया

सादिया की उम्र 35 साल है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है. कुछ साल पहले सादिया तब भी चर्चा में आ गई थीं जब उनकी तस्वीर अक्षय कुमार संग वायरल हुई. उस वक्त भी सादिया के नाम खूब सुर्खियों में आ गया था. 

खूबसूरती में छोड़ रहीं सभी को पीछे

5/5
खूबसूरती में छोड़ रहीं सभी को पीछे

सादिया के इंस्टाग्राम पर उनका काफी तस्वीरें मौजूद है. हालिमा सादिया खान के नाम से मशहूर ये हसीना बेहद खूबसूरत हैं. वहीं आर्यन खान के साथ तस्वीर शेयर करने के कुछ समय बाद उन तस्वीरों को एकट्रेस ने अपने अकाउंट से हटा दिया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़