Advertisement
photoDetails1hindi

Arjun Rampal Daughter: एक्टर की बेटी की तस्वीरें उड़ा रही होश, 17 साल की मायरा कर रही बड़े-बड़े काम

Myra Rampal Photos: हाल ही में अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा रामपाल ने रैंप वॉक किया और जब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए. जिसके बाद से अब 17 साल की मायरा चर्चा में आ गई हैं.

 

17 साल की मायरा के हो रहे चर्चे

1/5
17 साल की मायरा के हो रहे चर्चे

अर्जुन रामपाल भले ही देखने से ना लगें लेकिन वो बड़ी हो चुकी बेटियों के पिता बन चुके हैं. पहली पत्नी मेहर जेसिया से उनकी दो बेटियां हैं जिनमें से बड़ी बेटी मायरा अब 17 साल की हो चुकी हैं और फैशन शो में रैंप वॉक करके चर्चा में आ गई हैं.

पहली बार ही रैंप वॉक कर छाईं

2/5
पहली बार ही रैंप वॉक कर छाईं

हाल ही में मायरा रामपाल एक लग्जरी ब्रांड के फैशन शो में रैंप वॉक करती दिखीं तो सभी के होश उड़ गए. क्योंकि इससे पहले मायरा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. लेकिन रैंप पर उनका कॉन्फिडेंस देखने लायक था जिससे अर्जुन रामपाल भी फूले नहीं समां रहे.

अर्जुन रामपाल की बेटी हैं मायरा

3/5
अर्जुन रामपाल की बेटी हैं मायरा

जैसे ही मायरा चर्चा में आईं तो इंस्टाग्राम पर उनके फोलोअर्स काफी बढ़ गए हैं. मायरा रामपाल के इंस्टाग्राम को देखें तो उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें वहां मौजूद हैं. जिनसे पता चलता है कि अपने स्टाइल को लुक पर मायरा काफी ध्यान रखती हैं.

मॉडलिंग में है दिलचस्पी

4/5
मॉडलिंग में है दिलचस्पी

उन्हें मॉडलिंग पसंद थी और उन्होंने इसी फील्ड में करियर बनाने के बारे में सोचा लेकिन इसके लिए ना तो उन्होंने अपनी मां मेहर की मदद ली और ना ही पिता अर्जुन रामपाल की. वो अपने दम पर ही कुछ करने की ठान चुकी हैं और इस ओर उन्होंने पहला कदम भी उठा लिया है.

कैनवास पेन्टिंग का रखती हैं शौक

5/5
कैनवास पेन्टिंग का रखती हैं शौक

आपको बता दें कि मेहर जेसिया भी मॉडल रह चुकी हैं. जिनसे अर्जुन रामपाल ने 1998 में शादी की थी. लेकिन 20 साल दोनों का तलाक हो गया वहीं मायरा ना सिर्फ मॉडलिंग में दिलचस्पी रखती हैं बल्कि कैनवास आर्टिस्ट भी हैं. उनका myra.canvas के नाम से इंस्टाग्राम हैंडल भी है.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़