Advertisement
photoDetails1hindi

Giorgia Andriani: ना के बराबर कपड़े पहनने पर ट्रोल हुईं ये हसीना, लोग बोले- फॉलोअर्स बढ़ाने का है तरीका

Girogia Andriani Photos: मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपने बोल्ड लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में एक बार फिर से जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) ने अपनी बोल्ड और सेंसुअस तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. जॉर्जिया की कम कपड़ों वाली तस्वीरें देखकर नेटीजन्स उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. 

1/5

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने हाल ही में टाइगर प्रिंट वाली ब्रा पहनकर अपना चेहरा छिपाते हुए कैमरे के लिए पोज किया है. जॉर्जिया एंड्रियानी एक तस्वीर में चेहरे को बालों से ढके तो दूसरी में अपनी सेक्सी बैक फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

2/5

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) की लेटेस्ट फोटोज देखकर फैंस एक तरफ एक्साइट हो रहे हैं तो दूसरी तरफ कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने जॉर्जिया को ट्रोल करते हुए लिखा- बस अब बिना कपड़ों के फोटो डालना बाकी है. तो दूसरे ने लिखा- ये फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका है.

3/5

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने 'वेलकम टू बजरंगपुर' और 'अतिथि इन लंदन' में अपनी अदाकारी दिखाई है. इसी के साथ जॉर्जिया कई म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा दिखा चुकी हैं.

4/5

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) हाल ही में गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के साथ एक बोल्ड डांस वीडियो में नजर आई थीं. इसके बाद जॉर्जिया एंड्रियानी किसी म्यूजिक वीडियो या फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं.

5/5

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो से नेटीजन्स के होश उड़ा देती हैं. जॉर्जिया एंड्रियानी सलमान खान के भाई अरबाज खान संग रिलेशनशिप को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़