Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Who Were cricketers: एक्टिंग में आने से पहले प्रोफेशनल क्रिकेटर थे ये सेलेब्स, तीसरे नंबर का नाम जानकर लगेगा झटका!

Bollywood Actors: ऐसे कई बॉलीवुड सेलेब्स हैं जो एक्टिंग में आने से पहले क्रिकेटर थे और सिर्फ टाइम पास के लिए नहीं बल्कि प्रोफेशनली इस खेल को खेलते थे.

अंगद बेदी थे प्रोफेशनल क्रिकेटर

1/5
अंगद बेदी थे प्रोफेशनल क्रिकेटर

Angad Bedi: एक्टर अंगद बेदी भी पिता बिशन सिंह बेदी के नक्शे कदम पर चलत हुए क्रिकेटर ही बनना चाहते थे. बाकायदा वो क्रिकेट खेलते थे लेकिन फिर उन्होंने एक्टिंग की राह को चुना और बॉलीवुड की बस पकड़ ली. आज वो कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

हार्डीसंधू ने भी छोड़ा क्रिकेट

2/5
हार्डीसंधू ने भी छोड़ा क्रिकेट

Harrdy Sandhu: 83 फिल्म में क्रिकेटर का रोल प्ले करने वाले हार्डी संधू एक्टर बनने से पहले क्रिकेट ही खेला करते थे. बाकायदा वो इंडिया टीम की अंडर 19 और दिल्ली रणजी टीम से खेले लेकिन फिर उन्होंने भी एक्टिंग और सिन्गिंग की राह चुनी.

करण वाही को लगी थी चोट

3/5
करण वाही को लगी थी चोट

Karan Wahi: करण वाही टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में खूब दिख चुके हैं और लोग उन्हें जानते हैं. लेकिन शायद ये बात आप नहीं जानते होंगे कि दिल्ली की अंडर 19 टीम में वो शिखर धवन और विराट कोहली के साथ खेल चुके हैं. लेकिन फिर चोट लगने के कारण उन्होंने क्रिकेट से दूरी बना ली और एक्टिंग के नजदीक आ गए.

समर्थ जुरेल ने भी खेला है क्रिकेट

4/5
समर्थ जुरेल ने भी खेला है क्रिकेट

Samarth Jurel: टीवी एक्टर समर्थ को उड़ारियां और मैत्री जैसे सीरियल से पहचान मिली है लेकिन बहुत लोग जानते हैं कि वो एक्टिंग में आने से पहले क्रिकेट खेलते थे. वो भी प्रोफेशनल स्टेट लेवल क्रिकेटर के तौर पर.

सलिल अंकोला ने खेला है खूब क्रिकेट

5/5
सलिल अंकोला ने खेला है खूब क्रिकेट

Salil Ankola: ये वाकई हैरान करने वाला है कि सलिल 20 वन डे मैच और 1 टेस्ट मैच खेल चुके हैं. हालांकि अब क्रिकेटर नहीं हैं बल्कि फुल टाइम एक्टर बन चुके हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़