Advertisement
photoDetails1hindi

Ponniyin Selvan 2 Promotions: अनारकली सूट....गले में मोतियों का हार पहन जब प्रमोशन में पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन, फोटोज देख लोग बोले- आज चांद जमी पर आ गया

Aishwarya Rai Bachchan Look: 'पोन्नियिन सेल्वन 2' (Ponniyin Selvan 2) फिल्म का प्रमोशन जमकर सितारे कर रहे हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट बीते साल रिलीज हुआ था तो वहीं इसी 28 अप्रैल को फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है. ऐसे में फिल्म के सभी लीड एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. वहीं हाल ही में मुंबई में इस फिल्म का प्रमोशन हुआ जिसमें फिल्म की सारी स्टारकास्ट पहुंचीं. लेकिन ऐश्वर्या (Aishwarya Rai Bachchan) ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री मारी तो सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं. देखिए ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें.

क्रीम कलर के सूट में लगी खूबसूरत

1/5
क्रीम कलर के सूट में लगी खूबसूरत

'पोन्नियिन सेल्वन 2' के प्रमोशन में ऐश्वर्या राय बच्चन क्रीम कलर का हैवी गोल्डन वर्क का अनारकली सूट पहनकर पहुंचीं. इस मौके पर जिस जिसने ऐश्वर्या को देखा वो उन्हें देखकर उनकी खूबसूरती और लुक की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाया.

 

धांसू है लुक

2/5
धांसू है लुक

ऐश्वर्या अनारकली क्रीम कलर का सूट, गोल्डन कलर का हैवी वर्क और उस पर से गले में मोतियों की ग्रीन माला पहने हुई हैं. एक्ट्रेस ने जैसे ही इस धांसू लुक में एंट्री मारी तो हर कोई उन्हें बस एक नजर देखता रह गया.

ग्लैमरस लुक में ढाया कहर

3/5
ग्लैमरस लुक में ढाया कहर

एक्ट्रेस का ये सूट फुल स्लीव का है. जिसमें हैवी काम हुआ है. इसके साथ ही ओपन हेयर और लाइट मेकअप में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं.

 

दिए किलर पोज

4/5
दिए किलर पोज

ऐश्वर्या राय बच्चन ने जैसे ही रेड कार्पेट पर एंट्री ली तो सारे पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे. एक्ट्रेस भी बेबाक अंदाज में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए.

 

लुक देख दीवाने हुए फैंस

5/5
लुक देख दीवाने हुए फैंस

आपको बता दें, 'पोन्नियिन सेल्वन 2' फेमस लेखक कल्कि कृष्णमूर्ति के नाम के मशहूर उपन्यास पर आधारित है. इसमें ऐश्वर्या के अलवा चियान विक्रम, जयम रवि के अलावा कई और सितारे है. इस फिल्म के पोस्टर को भी लोगों का खूब प्यार मिला था. वहीं फिल्म के पहले पार्ट को लोगों ने खूब सराहा था.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़