Advertisement
trendingPhotos1668241
photoDetails1hindi

Nora Fatehi Stunning Photo: जब नोरा के नूर को देख डोला मन, कह उठे लोग- ‘हुजूर ए आला’

Nora Fatehi Photos: नोरा के हुस्न को देखकर मन डोल ना उठे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. उन्हें देखकर तो दिल से एक ही सवाल निकलता है वो ये कि संभाले तो संभाले कैसे.

नोरा के चेहरे का नूर है खूब

1/5
नोरा के चेहरे का नूर है खूब

नोरा के चेहरे का नूर चांद से कम नही...जो आंखों को कर देता है जगमग, जो मन में भर देता है उमंग और रूह को देता है ऐसा सुकून जो किसी और के दीदार से मिल ही नहीं सकता. नोरा फतेही के स्टनिंग लुक हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं.

हर लिबास में लगती हैं खूबसूरत

2/5
हर लिबास में लगती हैं खूबसूरत

एक-एक लिबास ऐसा मानो खूबसूरती में चार चांद लग जाए. नोरा के आउटफिट पर हमेशा ही हर किसी की नजर होती है. एयरपोर्ट पर हो या फिर नोरा किसी इवेंट में उनका लुक सबसे आला और सबसे खूबसूरत होता है. ये तस्वीर उसी की तस्दीक है.

हर अदा है कमाल

3/5
हर अदा है कमाल

उस पर नोरा की अदा मानो सोने पर सुगाहा हैं. नोरा खूबसूरती में बेमिसाल हैं ही लेकिन जब बाल झटककर अदा से पलटती हैं तो नूर पर थोड़ा गुरूर भी उतर आता है और इतना तो लाजिमी भी है. नोरा फतेही के हुस्न के चर्चे यूं ही दूर दूर तक नहीं होते.

बेदाग खूबसूरती की हैं मलिका

4/5
बेदाग खूबसूरती की हैं मलिका

बेदाग खूबसूरती की मलिका हैं नोरा तभी तो कायनात भी जलती है इस हसीना से. इन्हें देखकर जहां सूरज और दमकने लगता है तो वहीं चांद पहले से भी ज्यादा चमकने लगता है. लहरों में उफान आ जाता है तो हवा भी मोहतरमा को छूकर चलने लगती है.

हर किसी के बसकी नहीं नोरा को कॉपी करना

5/5
हर किसी के बसकी नहीं नोरा को कॉपी करना

नोरा का स्टाइल ही कुछ ऐसा है जिसे कॉपी करने की कोशिश तो खूब होती है लेकिन हर किसी के बसकी बात नहीं. हर किसी की चाहत कि नोरा की तरह खूबसूरत और स्टाइलिश दिखें लेकिन उनके अंदाज को यूं पकड़ना आसान नहीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़