Advertisement
photoDetails1hindi

Bold Photos: शादी के बाद इस हसीना ने पहन ली हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस, दिखा दिया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार

Payal Rohtagi Bold Look: 37 साल की पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) ने कई साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद संग्राम सिंह से हाल ही में शादी की. शादी के बाद पायल और संग्राम ने कई रिसेप्शन पार्टी रखी जिसमें कई सितारों को इनवाइट किया था. वहीं अब शादी के बाद पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर इतनी बोल्ड फोटोज शेयर कर दीं कि वो तेजी से वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में पायल ब्रालेस होकर रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. पायल की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा ओपन है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रही है. देखिए पायल रोहतगी की बोल्ड फोटोज.

1/5

लेटेस्ट फोटोज में पायल ग्रे कलर की रिवीलिंग बोल्ड पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस कैमरे के सामने इतना कातिलाना लुक दे रही हैं कि फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

2/5

पायल की इस फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. इस फोटो में एक्ट्रेस के डीपनेक पर इतना बड़ा कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को बोल्ड बना रहा है.

3/5

पायल की ये ड्रेस हद से ज्यादा टाइट है जिसमें उनका फिगर परफेक्ट लग रहा है. वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने बालों को ओपन किया है साथ ही कान में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हैं.

 

4/5

इन फोटोज को पायल ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो वो लोगों का ध्यान खींचने लगी.

 

5/5

पायल और संग्राम सिंह ने कुछ दिन पहले ही आगरा के होटल में शादी की थी. इस शादी में पायल और संग्राम के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे.शादी की इन फोटोज को पायल और संग्राम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो कि खूब चर्चा में रही.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़