Advertisement
trendingPhotos1298861
photoDetails1hindi

Bold Photos: शादी के कुछ घंटे बाद ही रिवीलिंग ब्लाउज पहनकर कैमरे के सामने आईं ये हसीना, देखते ही उड़ जाएंगे होश

Bold Photos: मशहूर बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर अर्जुन कानूनगो (Arjun Kanungo) शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद इन दोनों सितारों ने एक शानदार पार्टी रखी जिसमें अर्जुन और कार्ला डेनिस (Carla Dennis) ग्लैमरल लुक में पहुंचे. इस पार्टी के लिए अर्जुन ने ब्लैक कलर के कोट-पैंट के साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनीं तो वहीं कार्ला सफेद कलर की साड़ी में दिखीं. खास बात है कि इस साड़ी के साथ कार्ला ने इतना रिवीलिंग ब्लाउज पहना हुआ था कि लोगों की नजरें उनके डीपनेक पर जाकर अटक रही थीं. देखिए अर्जुन (Arjun Kanungo) और कार्ला की फोटोज.

 

1/5

मीडिया के सामने अर्जुन कानूनगो और कार्ला आए और एक साथ जमकर पोज दिए. इस दौरान ये दोनों एक साथ काफी अच्छे और खुश नजर आए. 

2/5

मीडिया को देखते ही इन दोनों सितारों ने वेव किया और उनका अभिनंदन किया. इस खास मौके पर अर्जुन कोट पैंट में काफी हैंडसम लगे तो वहीं कार्ला व्हाइट कलर की साड़ी में काफी बोल्ड लगीं.

 

3/5

एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने आईं तो लोगों की नजरें उनकी साड़ी के रिवीलिंग ब्लाउज पर जाकर अटकीं. एक्ट्रेस ने इस साड़ी के ऊपर हद से ज्यादा डीपनेक दिख रहा है जिसमें सब कुछ कैमरे में नजर आ रहा है.

4/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए कार्ला इस मौके पर ओपन हेयर के साथ लाइट मेकअप में दिखीं. आपको बता दें, अर्जुन और कार्ला ने ये सीक्रेट वेडिंग मुंबई के होटल में परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में की.

5/5

शादी की इनसाइड फोटोज को अर्जुन कानूनगो ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर लंबे चौड़े कैप्शन के साथ शेयर किया था. इस पोस्ट में अर्जुन ने लिखा- 'परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मैंने और कार्ला ने शादी की.मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता है कि मैं कितना ज्यादा खुश हूं.'

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़