Advertisement
trendingPhotos1298887
photoDetails1hindi

Kareena Kapoor Photos: सिंपल से सूट पर काला चश्मा लगाकर दिलों पर छुरियां चला गईं करीना कपूर, अदाएं ऐसी नजरें हटाना होगा मुश्किल

Kareena Kapoor Photos: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की हर अदा फैंस को दीवाना बना देती है. इस बार जब एक्ट्रेस ग्रीन कलर के सूट पर काला चश्मा लगाकर कैमरे में कैद हुईं तो हर एक फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई. एक्ट्रेस का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती और ड्रेसिंग सेन्स का दीवाना हो गया. एक्ट्रेस जैसे ही कैमरे के सामने दिखीं तो वो एक से बढ़कर एक जमकर पोज देने लगीं. इतना ही नहीं उनका ये लुक देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल होने लगे. देखिए करीना कपूर खान का दिलों पर छुरियां चलाने वाला ये लुक.

1/5

करीना कपूर ये सिंपल सा ग्रीन कलर का खूबसूरत सूट पहने मुंबई के बैंडस्टैंड में पैपराजी के कैमरे में कैद हुईं. इस खास मौक पर एक्ट्रेस बालों का बांधे हुई दिखीं और काला चश्मा लगाए नजर आईं.

2/5

इस सूट के ऊपर एक्ट्रेस अपने मुखड़े पर ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए हुए इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं कि फैंस का इन तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

3/5

अपने लुक को पूरा करने के लिए करीना ने बड़े-बड़े झुमके पहने. इसके साथ ही लाइट मेकअप के साथ पैरों में मोजरी पहने दिखीं. एक्ट्रेस कैमरा देखते ही जमकर पोज देने लगीं. 

4/5

करीना कपूर का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो उनकी खूबसूरती और लुक्स का मुरीद हो गया. वहीं करीना ने भी अपने इस सिंपल और ग्लैमरस लुक से लोगों के दिलों पर अपने हुस्न का ऐसा जादू चलाया कि उनका ये लुक देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

5/5

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को रिलीज हुई है. इस फिल्म में करीना के साथ लीड रोल में आमिर खान हैं. ये फिल्म बीते कुछ दिनों से कई विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रही.

ट्रेन्डिंग फोटोज़